Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गोलगप्पे की दीवानी इस महिला ने शादी के दिन पहना गोलगप्पे का हार और ताज, देखते रह गए सभी

क्या आपने कभी किसी की गोलगप्पे के प्रति दीवानगी इस कदर देखी है कि वो गोलगप्पों का हार और ताज बनवा लें। इस दीवानगी का सबूत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 09, 2021 23:33 IST
bride wear golgappa mala and crown - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARTHIBALAJIMAKEOVERSTYLES bride wear golgappa mala and crown 

गोलगप्पे का नाम लेते ही मुंह में स्वाद आने लगता है। बस ऐसा लगता है कि जल्दी से मुंह के अंदर गोलगप्पा आ जाए। भारत में शायद ही ऐसा कोई हो जिसे गोलगप्पे खाना पसंद नहीं होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी की गोलगप्पे के प्रति दीवानगी इस कदर देखी है कि वो गोलगप्पों का हार और ताज बनवा लें। इस दीवानगी का सबूत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पर एक दुल्हन फूलों की माला की जगह गोलगप्पे की माला पहने बैठी नजर आ रही है। 

दुल्हन के आशीर्वाद लेने के अनोखे अंदाज को लोग कर रहे है पसंद, देखिए वीडियो

इस वीडियो को arthibalajimakeoverstyles ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वायरल पोस्ट में दुल्हन का नाम अक्षया और दूल्हे का नाम अभिषेक बताया जा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन गोलगप्पा खा रही है। इसके साथ ही दुल्हन वीडियो में गोलगप्पा की माला पहनी हुई है। उसके आसपास खड़े लोग उसे गोलगप्पे का ताज पहना रहे हैं। 

थलाइवा की कॉपी करते करते शख्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले: रजनीकांत बनना आसान नहीं

गोलगप्पे का ताज जब दुल्हन को पहनाया जा रहा है तो दुल्हन बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उसके आसपास खड़े लोग दुल्हन को देखकर हंस रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और दुल्हन के मेकअप की तारीफ कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement