Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Video: हिरण की जान लेने पर तुला था अजगर, फिर जो हुआ वो देखकर यूजर बोले - थैंक गॉड

वीडियो थाइलैंड का बताया जा रहा है, इसे सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी से शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को थाइलेंड के खाओ खेयो ओपन जू में फिल्माया गया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 02, 2020 18:09 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  हिरण की जान लेने पर तुला था अजगर, देखिए वायरल वीडियो

कहते हैं कि जिसका कोई नहीं होता उसका खुदा होता है। जंगल में ताकतवर का ही कानून चलता है और कुछ ऐसा ही नजारा एक वीडियो में देखने को मिला जिसमें एक बड़ा सा अजगर एक मासूम हिरण को अपने घेरे में लपेटे उसका दम निकाल रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर एक बारगी तो आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। लेकिन वीडियो का अंत देखकर आपका विश्वास ईश्वर पर बढ़ जाएगा। 

24 सैकेंड के इस वीडियो में जिंदगी और मौत की जंग साफ देखने को मिल रही है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक अजगर ने एक हिरण को काबू में ले लिया है और अपना घेरा कसते हुए उसे मौत की तरफ धकेल रहा है। तभी वहां पहुंचे एक शख्स ने पेड़ की टहनी से अजगर पर वार कर उसे डराने की कोशिश की। अपने शिकार को किसी भी कीमत पर न छोड़ने पर अड़ा अजगर एकबारगी तो उस शख्स पर ही फुंफकार कर झपटा. उसने पूरा मुंह खोल कर उसकी तरफ झपट्टा मारा लेकिन लगातार झाड़ियों के प्रहार से आखिरकार अजगर को अपना शिकार छोड़कर अपनी जान बचाने के लिए भागना ही पड़ा। अजगर की गिरफ्त में बिलकुल मुर्दे की तरह पड़े हिरण में भी एकाएक जैसे जान आ गई। वो अजगर की गिरफ्त से छूटते ही कुंलाचे मारकर भागा। 

कोरोना वायरस: डॉक्टर और नर्स ने अस्पताल में की शादी, सामने आईं तस्वीरें

वीडियो थाइलैंड का बताया जा रहा है, इसे सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी से शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को थाइलेंड के खाओ खेयो ओपन जू में फिल्माया गया है।  Visit Arsaithamkul @papakrab नामक ट्विटर यूजर ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया और उसके बाद इसे देखने वालों की संख्या लगाता बढ़ती जा रही है। महज तीन दिन में इस वीडियो को करीब 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं और  17000 लाइक्स मिल चुके हैं। 

103 साल की दादी ने कोरोना वायरस को दी मात, अस्पताल में यूं मनाया जश्न

कमेंट्स में जंगल की जिंदगी और जीवन चक्र को लेकर बहस छिड़ गई है। कई लोग हिरण की जान बचाने के लिए उस शख्स को थैंक्यू बोल रहे हैं तो कई लोग इसे जंगल के कानून औऱ फूड साइकिल में हस्तक्षेप बता रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement