1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: कुएं में बिल्ली संग जा गिरा तेंदुआ, बिल्ली का कुंग फू स्टाइल देख लोग हैरान

Viral: कुएं में बिल्ली संग जा गिरा तेंदुआ, बिल्ली का कुंग फू स्टाइल देख लोग हैरान

जंगल में ये दोनों आमने सामने होते तो शिकारी की जीत हो गई होती..लेकिन यहां शिकारी कुछ मायूस था, मानों वो खुद शिकार हो गया हो।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: September 07, 2021 12:19 IST
leopard-cat fight- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ ANI तेंदुए और बिल्ली की लड़ाई

शिकार और शिकारी का रिश्ता ऐसा होता है कि आमने सामने आने पर एक की मौत पक्की है। लेकिन कभी कभी ऐसे हेरतअंगेज नजारे आते हैं जब शिकारी और शिकार एक ही हालात के शिकार हो जाते हैं और फिर होता है असली ड्रामा। सोशल मीडिया  पर एक ऐसे ही हेरतअंगेज ड्रामे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो में खूंखार तेंदुआ और उसके सामने छुटंकी सी बिल्ली की शेखी लोगों को पसंद आ रही है।

इस वीडियो को ANI ने शेयर किया है जिसमें शिकारी की बेबसी और शिकारी की शेखी लोगों को ताज्जुब करने पर मजबूर कर रही है।

मामला महाराष्ट्र के नासिक जिले का बताया जा रहा है। दरअसल एक तेंदुए ने बिल्ली का पीछा किया औऱ पीछा करते हुए तेंदुए ने उसे पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन बिल्ली ने भी शातिराना अंदाज में कुएं में छलांग लगा दी। ताबड़तोड़ एक्शन में दोनों ही कुएं में जा गिरे और एक दूसरे का सामना करने के लिए बेबस हो गए।

बिल्ली के पास कहीं भी भागने के लिए जगह नहीं थी इसलिए वो कुएं में एक किनारे पर जाकर बैठ गई। उसके बाद जैसे ही तेंदुआ पानी से निकलकर बिल्ली के पास जाता है तो बिल्ली को लगा कि अब उसकी मौत निश्चित है। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं होता है।  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली कैसे कुंग-फू स्टाइल में तेंदुए को जवाब दे रही है। बिल्ली का यह अंदाज  देखकर एक पल के लिए तेंदुआ भी घबरा जाता है। बिल्ली के बगावती तेवर देखकर तेंदुए ने हमला करने का आइडिया ड्राप कर दिया।

Viral: लंबी दाढ़ी-मूंछ वाला कुत्ता का वीडियो वायरल, लोग बोले ये तो कुत्ते की पोशाक में मुर्गा है

Viral: बकरी संग वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पड़ी ऐसी चोट कि जिंदगी भर याद रहेगी

हालांकि, बाद में वन विभाग की टीम की मदद से दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वेस्ट नासिक डिवीजन के डिप्टी फॉरेस्ट कंजरवेटर पंकज गर्ग ने बताया कि बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया। तेंदुए को बचा लिया गया है और उसे उसके स्ठान पर छोड़ दिया गया है।

Viral Pic : भैंसा कर रहा था परेशान, हथिनी ने एक झटके में सिखा दिया सबक

bigg boss 15