Monday, April 29, 2024
Advertisement

चचा ने प्लेन में किया कुछ ऐसा जिसे देखकर दंग हो जाएंगे आप, Photo सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

प्लेन में सफर कर रहे शख्स ने सीट पर रखे कपड़े का ऐसा इस्तेमाल किया जो आज से पहले किसी ने शायद ही किया होगा। फोटो वायरल हुई लोगों ने मजे लेना शुरू कर दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 21, 2024 15:58 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PEXELS प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब तक तो सोशल मीडिया पर डांस और लड़ाई के ही वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते थे। मगर अब सोशल मीडिया पर इन वीडियो के अलावा लोगों के जुगाड़ के भी वीडियो और फोटो वायरल होने लगे हैं। ऐसी ही एक फोटो अभी वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप हंसते हुए लोटपोट हो जाएंगे। इंडिगो फ्लाइट में सफर करते एक शख्स ने उनके सामान का ऐसा इस्तेमाल किया कि फोटो वायरल हो गई।

वायरल फोटो में क्या दिखा?

अगर आपने कभी फ्लाइट में सफर किया होगा तो आपने नोटिस किया होगा कि हर सीट पर हेड रेस्ट के पास एक कपड़ा रखा होता है। कुछ लोग तर्क देते हैं कि सीट पर कपड़ा इसलिए लगाया जाता है ताकि सीट गंदा ना हो। अब आप सोच रहे होंगे कि हम इस कपड़े की बात क्यों कर रहे हैं तो बता दें कि पूरा मामला इसी कपड़े का है। वायरल फोटो में एक शख्स प्लेन में सोता हुआ नजर आ रहा है। शायद उसे लाइट से दिक्कत हो रही होगी तो उसने उस कपड़े को आई मास्क की तरह इस्तेमाल किया और कपड़ा चेहरे से हट ना जाए इसलिए ऊपर से चश्मा भी लगा लिया। हेड रेस्ट के पास लगे कपड़े का ऐसा इस्तेमाल किसी ने शायद ही किया होगा। फोटो काफी वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @outofofficedaku नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है कि, 'इंडिगो अब अपने सभी इकोनॉमी सीट के यात्रियों को मुफ्त आई मास्क प्रदान करता है।' खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 56 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। फोटो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये ही वो 2024 के चाचा चौधरी हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- सर पर चढ़ा रखा है इंडिगो वालों को। एक अन्य यूजर ने लिखा- वो नीलें रंग वाले के लिए पैसा लगेगा।

ये भी पढ़ें-

सिग्नल पर शख्स ने किया कुछ ऐसा कि Video देख लोग बोले- 'आप ऐसी गलती ना करें, जूते भी पड़ सकते हैं'

ऐसी ईमानदारी और कहीं नहीं मिलेगी! दारू का पैग बराबर बांटने के लिए शख्स ने लगाया गजब का दिमाग, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement