Monday, April 29, 2024
Advertisement

और बनो हैलोवीन! डरावना दिखने के लिए महिला ने चेहरे पर लगाया टेम्पररी टैटू, लेकिन फिर...

हैलोवीन त्योहार में डरावना दिखने के लिए एक महिला ने अपने चेहरे पर टेम्पररी टैटू लगाया जो बाद में उसके लिए जी का जंजाल बन गया। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर महिला ने पूरा किस्सा बताया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 02, 2023 23:30 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB हैलोवीन के महिला ने बनवाया डरावना टैटू

हैलोवीन त्योहार के बारे में तो सुना ही होगा। यह त्योहार अमेरिका और यूरेपियन देशों में मनाया जाता है। मगर अब इसका क्रेज भारत में भी देखने को मिलता है। इस त्योहार की खासियत यह है कि इस में लोग डरावने मेकअप और ड्रेस का इस्तेमाल करते हैं। और ऐसा अनोखा लुक लेकर सभी एक दूसरे तोहफे या फि चॉकलेट देते हैं। हर साल 31 अक्टूबर को यह त्योहार मनाया जाता है। इसी त्योहार को मनाने के लिए एक महिला ने अपने चेहरे पर डरावन टैटू बनवाया, जो बाद में उसी के लिए सच में डरावना बन गया।

महिला के साथ क्या हुआ?

एलिजाबेथ रोज़ नाम की एक महिला ने खुद को डरावना दिखाने के लिए अपने चेहरे पर कुछ टेम्पररी टैटू बनवाए। महिला ने अपने माथे पर भयानक चोट के निशान वाला टैटू और मुंह पर भूतों वाले दांत का टैटू बनवाया। रोज़ की परेशानी तब बढ़ी, जब उसे पता चला कि यह निशान उसके चेहरे से नहीं हट रहा है। महिला ने एक वीडियो बनाया जिसमें वह टैटू को अपने चेहरे से हटाने की काफी कोशिश करती नजर आई। रोज़ ने वीडियो में बताया कि, मैंने अपने चेहरे पर टैटू लगाकर, मैं हैलोवीन में गई। क्या आप जानते हैं कि मैंने अपनी 7 वर्षीय पोती के चेहरे पर भी टैटू लगाया। उसके बाद मेरी बेटी मुझसे फोन करके पूछती है कि यह कैसे हटेगा।

महिला ने स्टिकर को हटाने के लिए एक रूई के पैड का इस्तेमाल किया लेकिन उसका कोई असर नहीं दिखा। इसके बाद महिला तब चौंक गई जब उसे याद आया कि अगले दिन उसकी मीटिंग है।

कैसे हटा टैटू?

रोज़ ने इस टैटू को हटाने के लिए कई ऑप्शन को यूज करने का फैसला लिया। चेहरे पर दूसरा टैटू बनाने के बाद एक और वीडियो बनाया। महिला ने वोडका, एंटी-बेक जेल, सेलोटेप, जैतून का तेल और नेल वार्निश रिमूवर जैसी चीजों से टैटू को हटाने का फैसला किया। लेकिन उसने सबसे पहले भूरे रंग के पार्सल टेप का इस्तेमाल किया। इस टेप को उसने पहले अपने हाथों को पूरी तरह से लपेटा और फिर टैटू को हटाने की कोशिश की। इससे टैटू लगभग पूरी तरह से निकल गया। इसके बाद महिला खुश हो गई।

ये भी पढ़ें-

गोरी और पतली लड़कियों को ही इस एयरलाइंस में मिलती थी नौकरी, कोर्ट में पहुंच गया मामला

लड़की के बेली डांस पर लोगों ने हारा अपना दिल, वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर काटा बवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement