Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बिजी रोड पर अचानक गिर गया रेलवे पुल के नीचे लगा लोहे का फ्रेम, देखें ये वायरल Video

कर्नाटक के हुबली में व्यस्त सड़क पर रेलवे पुल के नीचे लगे लोहे का भारी-भरकम फ्रेम अचानक से गिर गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

Reported By : T Raghavan Edited By : Pankaj Yadav Updated on: June 28, 2023 13:42 IST
लोहे का भारी भरकम फ्रेम सड़क पर गिरा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लोहे का भारी भरकम फ्रेम सड़क पर गिरा।

हादसे कब हो जाएं किसी को नहीं पता। किसी ने सही ही कहा है कि हादसे बताकर नहीं आते। ऐसा ही कुछ कर्नाटक के हुबली में देखने को मिला है। जहां सड़क पर रेलवे अंडर ब्रिज का एक भारी भरकम फ्रेम अचानक से नीचे गिर गया। गनीमत रही कि वहां से गुजरने वाले वाहन और वाहन चालकों को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। यदि यह भारी-भरकम फ्रेम के चपेट में कोई वाहन आ जाता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

हुबली में गिरा अंडर ब्रिज के लोहे का भारी-भरकम फ्रेम

बता दें कि ये लोहे के फ्रेम अंडर ब्रिज को मजबूत बनाने के लिए लगाए जाते हैं। जांच में ये बात सामने आई है कि इस फ्रेम के गिरने का कारण ओवर साइज ट्रक हैं। जब ये ओवर साइज ट्रक यहां से गुजरते थे तब फ्रेम को नुकसान पहुंचता था। जिसकी वजह से प्रेम धीरे-धीरे कमजोर हुआ और अचानक गिर पड़ा। वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि ओवरहेड रेलवे पुल को सहारा देने के लिए लोहे का भारी-भरकम खंभा पहले झुकता है और फिर अचानक से ढह जाता है। खंभा जैसे ही सड़क पर गिरता है वैसे ही एक टैंकर और बाइक वाला वहां से निकलते हैं। अच्छा हुआ कि दोनों वाहन चालक बचकर निकल गए। हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। 

यह घटना मंगलवार की दोपहर 12:30 बजे की बताई जा रही है। यह घटना जिस रेलवे अंडरब्रिज की है वहां पर बहुत ही व्यस्त सड़क है। उधर, रेलवे ने कहा कि सड़क पर गिरे हुए खंभे को तत्काल हटा लिया गया और अब उस जगह पर उंचा गेज लगाया जाएगा। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कर्नाटक राज्य में बुनियादी ढांचे की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:

क्या लोग सच में पागल हो गए हैं! वायरल होने के लिए शख्स ने मिट्टी का तेल डाला, फिर खुद को कर दिया आग के हवाले

Video: आंधी-तूफान के बीच सड़क पर स्कूटी से जा रही थी लड़की, अचानक गिर गया पेड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement