Friday, May 10, 2024
Advertisement

क्या लोग सच में पागल हो गए हैं! वायरल होने के लिए शख्स ने मिट्टी का तेल डाला, फिर खुद को कर दिया आग के हवाले

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए बहुत ही खतरनाक कदम उठाया और खुद को आग लगा लिया। शख्स की इस हरकत को देखकर लोग उसकी निंदा कर रहे हैं और उस पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 28, 2023 12:14 IST
Man sets himself on fire- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शख्स ने खुद को कर दिया आग के हवाले।

आज कल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। चंद व्यूज और लाइक्स के लिए लोग अपनी जान के साथ खिलवाड़ करने पर उतर आए हैं। वीडियो वायरल हो जाए इसकी धुन में वह इस कदर पागल हो गए हैं कि वह खुद के साथ कुछ भी कर रहे हैं। हाल में ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो खुद को इंटरनेट सेनसेशन बनाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल देता है। 

देखते-देखते मिट्टी का तेल छिड़का और खुद को कर दिया आग के हवाले

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नदी के किनारे खड़े होकर वीडियो बना रहा है। खुद को वायरल करने की धुन में वह बहुत ही खतरनाक कदम उठा लेता है। शख्स खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कता है और माचिस से आग लगा लेता है। शख्स तुरंत ही आग की चपेट में आ जाता है और उसका पूरा शरीर जल जाता है। जब शख्स को आग बहुत विकराल महसूस होती है तब वह दौड़ लगाकर नदी में कूद जाता है। जिसके बाद आग बुझती है।

लोगों ने शख्स के इस हरकत की निंदा की

वीडियो को देखने से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स आग में बुरी तरह से झुलस गया होगा। हांलाकि वह तुरंत ही पानी में कूद जाता है इसलिए हो सकता है कि वह ज्यादा न जला हो। इस वीडियो को ट्विटर पर @ExtremeFaiIs नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख लोगों ने देखा और 2 हजार लोगों ने लाइक किया है। कई लोग वीडियो को देखने के बाद शख्स के इस बेवकूफी भरी हरकत के लिए काफी बुरा-भला बोल रहे हैं और पुलिस से उस पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

इस देश के लोग पेशाब में उबालकर खाते है अंडा, मानते हैं सेहत का खजाना  

इतिहास की सबसे क्रूरतम सजा, भीड़ के बीच हाथी को क्रेन से लटकाकर दी गई थी फांसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement