Sunday, May 12, 2024
Advertisement

This Is Business, चलती ट्रेन में पानीपुरी बेचता दिखा शख्स, Video देख लोग बोले- What an idea सरजी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स चलती हुई ट्रेन में पानीपुरी खिलाते हुए नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 27, 2023 14:30 IST
ट्रेन के अंदर गोलगप्पे बेचता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ट्रेन के अंदर गोलगप्पे बेचता हुआ शख्स।

पानीपुरी का नाम सुनते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। हमारे देश में पानीपुरी के शौकिनों की कोई कमी नहीं है इसलिए ये बिकते भी बहुत ज्यादा हैं। आप किसी भी मार्केट में चले जाइए आपको पानीपुरी के स्टॉल हर जगह देखने को मिल जाएंगे। वैसे भी पानीपुरी का स्टॉल लगेने के लिए ज्यादा जगह भी नहीं चाहिए होता है। थोड़ी सी जगह पर कोई भी पानीपुरी वाला अपना ठेला लगाकर आसानी से बेच सकता है। अब आप इस बंदे को ही देख लीजिए। इसने पैसा कमाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया कि लोग इसकी आइडिया से प्रभावित हो गए। बंदे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। 

Related Stories

ट्रेन में गोलगप्पे खिलाता दिखा शख्स

दरअसल, जब शख्स को पानीपुरी का स्टॉल लगाने के लिए कोई जगह नहीं मिला तब वह अपना स्टॉल ट्रेन में ही लगाकर लोगों को पानीपुरी खिलाने लगा। वायरल वीडियो में एक शख्स को चलती ट्रेन के अंदर गोलगप्पे बेचते हुए देखा जा सकता है। शख्स के आस-पास लोग खड़े हैं और कुछ लोग तो पानीपुरी भी खाते हुए दिख रहे हैं। फिलहाल ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग धड़ल्ले से शेयर भी कर रहे हैं। 

लोगों को पसंद आया शख्स का बिजनेस करने का तरीका

वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लोगों को शख्स का यह बिननेस आइडिया काफी पसंद आ रहा है। कई लोग उसकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे। वहीं, कुछ यूजर इसे कोलकाता का लोकल ट्रेन बता रहे हैं। जबकि अन्य लोगों ने लिखा- शुक्र है कि यह सब काम अब तक दिल्ली मेट्रो में नहीं हो रहा है। कुछ लोगों ने कहा- कितने टैलेंटेड लोग है हमारे यहां। 

ये भी पढ़ें:

बेटी को सरप्राइज देने पहुंचे पिता, महीनों बाद पापा को देख फूट-फूटकर रोने लगी लड़की, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

"घर पर बताकर आते हो ये सब करने...", दिल्ली मेट्रो में कपल की हरकतों से चिढ़ गईं आंटी, जमकर हुई जुबानी जंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement