Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Video: आंधी-तूफान के बीच सड़क पर स्कूटी से जा रही थी लड़की, अचानक गिर गया पेड़

खराब मौसम में एक लड़की सड़क से स्कूटी लेकर गुजर रही थी कि अचानक से एक पेड़ उखड़कर इसकी स्कूटी के सामने आ गिरा। लड़की की किस्मत अच्छी थी जो उसने सही समय पर ब्रेक लगा दिया नहीं तो लड़की की जान पर बन आती।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 28, 2023 11:18 IST
रास्ते में गिर गया पेड़।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रास्ते में गिर गया पेड़।

सोशल मीडिया पर सड़क हादसे के कई वीडियो वायरल होते हैं। कई वीडियो तो बहुत ही दर्दनाक होते हैं। कभी रास्ते में पेड़ गिर जाता है जिससे रास्ता बंद हो जाता है। वहीं, कभी राह चलते राहगीरों पर पेड़ गिर जाता है। देश में हर साल सड़क हादसों की वजह से लाखों लोगों की जान चली जाती है। कई हादसों में खुद की गलती होती है तो कई लोग किसी और की गलतियों की वजह से मौत का शिकार हो जाते हैं। कुछ हादसे ऐसे भी होते हैं जिसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। ये हादसे प्रकृत की देन होती है।

पेड़ उखड़कर नीचे गिरा

इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी भी सांसें अटकी की अटकी रह जाएंगी। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश, आंधी-तूफान के बीच सड़क पर एक लड़की स्कूटी पर सवार होकर सड़क से गुजर रही थी। तभी अचानक से सड़क किनारे लगा पेड़ उखड़ जाता है। जिसके बाद पेड़ सीधे लड़की के स्कूटी पर आकर गिरता है। गनीमत रही कि लड़की ने सही समय पर ब्रेक लगा दिया नहीं तो उसकी जान चली जाती। इसके बाद लड़की खुद को संभालते हुए स्कूटी को बैक करती है और फिर वहां से चली जाती है।

वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद सहम गए। कई लोग लड़की की सलामती के लिए भगवान को धन्यवाद दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखा जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इसे 52 हजार व्यूज और 1 हजार लाइक मिल चुके हैं। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा- पेड़ की किस्मत अच्छी थी, जो लड़की ने ब्रेक मार दिया। दूसरे ने भी मजे लेते हुए लिखा- अच्छा हुआ पैरों से रोक ली नहीं तो ब्रेक लगता ही नहीं।

ये भी पढ़ें:

इस देश के लोग पेशाब में उबालकर खाते है अंडा, मानते हैं सेहत का खजाना  

इतिहास की सबसे क्रूरतम सजा, भीड़ के बीच हाथी को क्रेन से लटकाकर दी गई थी फांसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement