Saturday, May 11, 2024
Advertisement

2 गर्लफ्रेंड के संग छुट्टियां मना रहा है ये बॉक्सर, तीनों हमेशा रहते हैं एक साथ, फोटो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हाल में ही एक पोस्ट देखा गया है जिसमें बॉक्सिंग के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके डेविड (David Haye) अपनी दो-दो गर्लफ्रेंड्स के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए कोस्टा रिका गए हुए थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 12, 2023 20:09 IST
डेविड और उनकी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न और उना हेली- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डेविड और उनकी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न और उना हेली

दुनिया कहां पहुंच गई है इसका अंदाजा आप और हम इसी बात से लगा सकते हैं कि लोग आजकल वह चीजें करने से भी पीछे नहीं हटते जो हम सोच भी नहीं सकते हैं। इंटरनेट पर फोटो और वीडियो बेचकर पैसे कमाने से लेकर रिश्तों में अलग-अलग एक्सपेरिमेंट तक। अब लोग सेम सेक्स मैक्स मैरिज को भी सामान्य मान चुके हैं। खैर अभी तो विदेशों में एक नया ट्रेंड चल रहा है वह है एक साथ तीन लोगों का रिश्ते में रहना। मतलब 1 बॉयफ्रेंड की 2 गर्लफ्रेंड एक साथ रह सकती हैं या 1 गर्लफ्रेंड के 2 बॉयफ्रेंड एक ही साथ रह सकते हैं।

डेविड और उनकी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न और उना हेली

Image Source : INSTAGRAM
डेविड और उनकी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न और उना हेली

छुट्टियां मनाते तस्वीरें हुईं वायरल

सोशल मीडिया पर हाल में ही एक पोस्ट देखा गया है जिसमें बॉक्सिंग के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके डेविड (David Haye) अपनी दो-दो गर्लफ्रेंड्स के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए कोस्टा रिका गए हुए थे। बॉक्सर का यह रिश्ता आजकल खूब चर्चा में हैं। कुछ लोगों के तो समझ से एकदम परे है कि एक आदमी एक साथ दो-दो गर्लफ्रेंड्स के साथ कैसे रह सकता है। इंस्टाग्राम पर तीनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। उन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि डेविड अपनी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न के साथ साथ उना हेली को भी अपने साथ ले आए हुए हैं।

कोस्टा रिका में छुट्टियां मनाते हुए डेविड और उनकी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न और उना हेली

Image Source : INSTAGRAM
कोस्टा रिका में छुट्टियां मनाते हुए डेविड और उनकी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न और उना हेली

एक साथ 2 गर्लफ्रेंड घुमा रहे डेविड हाए

42 साल के पूर्व विश्व चैंपियन डेविड (David Haye) काफी लंबे वक्त से दो महिलाओं के साथ रिश्ते में हैं। डेविड 2020 से अपनी गर्लफ्रेंड सियान ऑसबर्न के साथ हैं लेकिन हाल के कुछ महीनों में वह 41 साल की सिंगर हेली के साथ भी रह रहे हैं। न्यू इयर पर तीनों एक साथ मोरक्को में एक साथ छुट्टियां मनाते हुए देखे गए थे। इस बार कोस्टा रिका से उनकी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन तस्वीरों में वे तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement