Friday, April 26, 2024
Advertisement

लाइफ में जब भी बोर होता है लड़का, तो करा लेता है फेसियल सर्जरी, अब तक 15 बार बदल चुका है चेहरा

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में रहने वाले 19 साल के लड़के ने बताया कि वह जब भी अपनी जिंदगी में बोर हो जाता है तब वह अपने चेहरे की सर्जरी करवा लेता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 01, 2023 16:50 IST
लेवी जेड मर्फी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लेवी जेड मर्फी

लोग शौक में क्या-क्या पागलपन नहीं करते। हाल में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखने को मिला। जहां इंग्लैंड के मैनचेस्टर में रहने वाले शख्स ने अपने चेहरे के साथ खूब खिलवाड़ किया है। शख्स का नाम लेवी जेड मर्फी है और वह खूबसूरत दिखने के लिए 19 साल की उम्र से ही अपने चेहरे की सर्जरी करवाना शुरू कर दिया था। आज उसकी उम्र 26 साल है और वह अभी तक कुल 15 सर्जरी करवा चुका है। जिस पर उसने 50000 पाउंड करीब 52.83 लाख रुपए खर्च कर दिए हैं। उसने अपने चेहरे में आंख, नाक, मुंह, गाल का फैट हटाने और लिप्स को मोटा करवा चुका है। हाल में उसने फिर सर्जरी करवाया है। जिसका फोटो उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। 

Related Stories

अब तक कुल 15 बार करवा चुका है सर्जरी

जब शख्स से इस बारे में पूछा गया कि वह इतनी सर्जरी क्यों करवा रहा है तो उसका जवाब था कि वह बोर हो रहा था इसलिए उसने सोचा कि चेहरे की सर्जरी ही करवा लेता हूं। लड़के ने आगे कहा- "मैंने अब तक कुल 15 बार सर्जरी करवाया है। सर्जरी करवाने में मुझे बहुत मजा आता है और जब भी मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपने चेहरे से बोर हो गया हूं तब मैं अपने चेहरे की सर्जरी करवा लेता हूं। मुझे अपने चेहरे में समय-समय पर बदलाव करना बहुत ही अच्छा लगता है। जैसे हर सीजन में लोग अपने कपड़े रिन्यू करते हैं वैसे मैं अपने चेहरे को बदलता हूं। मैं एक चेहरे के साथ ज्यादा दिन नहीं रह सकता।"

लेवी जेड मर्फी

Image Source : SOCIAL MEDIA
लेवी जेड मर्फी
 

5 दिन पहले फिर से करवाया सर्जरी

लेवी ने अपने हालिया सर्जरी की फोटो सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। जिसमें उसका चेहरा सूजा हुआ नजर आ रहा है। उसने बताया कि उसने ये सर्जरी 5 दिन पहले ही करवाया है और वह अभी भी रिकवरी कर रहा है। उसे फेसलिफ्ट में परेशानी हो रही है। लड़के ने बताया कि उसने जब सर्जरी करवाया था उसके कुछ देर बाद ही उसके चेहरे के एक तरफ सूजन आ गया था। उसने कहा कि उसकी गर्दन को काटकर खून बाहर निकाला गया है। उसे डर है कि कहीं उसका चेहरा खराब न हो जाए लेकिन सूजन की वजह से अब उसे लग रहा है कि भविष्य में उसे अभी कई और शर्जरी से गुजरना पड़ सकता है। 

ये भी पढ़ें:

एक पुलिसवाला ऐसा भी, जनता ने राजा की तरह बग्गी पर बैठाकर किया विदा, किसी की बारात से कम नहीं थी थानेदार साहब की फेयरवेल पार्टी

जानिए पूरे दिन में कितनी सिगरेट पीते थे नेहरू और कौन सी थी उनकी सबसे फेवरेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement