Friday, May 17, 2024
Advertisement

शादी के दिन कपल के सामने गिर गया उनका वेडिंग केक, फिर दूल्हे ने ऐसा काम किया जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें होटल के कर्मचारी ने दूल्हा-दुल्हन के सामने ही उनका वेडिंग केक गिरा दिया। जिसके बाद दूल्हे ने कुछ ऐसा काम किया जिसकी तारीफ सभी लोग कर रहे हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 24, 2023 15:39 IST
दुल्हन के सामने हीगिर गया उसका वेडिंग केक।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दुल्हन के सामने हीगिर गया उसका वेडिंग केक।

एक दुल्हन को उस समय झटका लगा जब होटल के कर्मचारियों ने शादी के केक को उसी के सामने गलती से गिरा दिया। सोशल मीडिया पर  यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है। दुल्हन अपने शादी के केक को गिरते हुए देखकर चौंक गई। वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने @zalimparii अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को 5932 यूजर्स ने लाइक किया है और इसे 24 लाख लोगों ने देखा है।

कपल के सामने गिर गया उनका वेडिंग केक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि होटल के दो कर्मचारी विवाह स्थल पर एक बड़ा सा केक लेकर आते हैं। दोनों में से एक कर्मचारी ठोकर खाकर गिर जाता है और यह पूरी घटना दूल्हा-दुल्हन की आंखों के सामने घटती है जिसे देखने के बाद वह हैरान हो जाते हैं। स्थिति को संभालने के लिए दूल्हा बिना किसी हंगामे के कांटे से केक काटता है। वह फिर दुल्हन और अन्य मेहमानों को केक चखने के लिए बुलाता है। सोशल मीडिया यूजर्स स्थिति को शालीनता से संभालने के लिए दूल्हे की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन पोस्ट कर रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "कितना अच्छा पति मिला है आपको जो इतना सा भी गुस्सा नहीं हुआ।" आप दोनो हमेशा खुश रहो अपनी जिंदगी में.. भगवान आपका भला करे।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- "हे भगवान कितना अच्छा पति मिला है इससे मुझे भी ऐसा ही चाहिए।"

ये भी पढ़ें:

मिल गया पटना जंक्शन पर पोर्न कांड करने वाला शख्स, बताया आखिर क्यों चलाई प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्म

Optical Illusion: कितनी लड़कियां हैं इस तस्वीर में? जाने-माने बिजनेसमैन के सवाल का 10 सेकंड में दें जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement