Friday, April 26, 2024
Advertisement

भरे बाजार में दबंगों ने महिला की पिटाई की, जमीन पर गिरा लात-घूंसे बरसाते रहे, Video हुआ वायरल

भरे बाजार में महिला की पिटाई कर दी। दबंगों ने महिला की पिटाई करते हुए जमीन पर गिराया और उस पर लात घूंसो की बरसात कर दी। महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 20, 2024 0:01 IST
महिला को पिटते हुए दबंग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला को पिटते हुए दबंग।

कुशीनगर में तमकुहीराज थानाक्षेत्र के गंगुआ बाजार में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ दबंग सरे बाजार महिला को पीटने लगे। महिला की पिटाई करने वाले दबंग उस पर लात घूंसो की बरसात करते रहे और वहां खड़ी भीड़ तमाशा देखती रही। महिला की पिटाई कर रहे दबंगों ने महिला को मारते-मारते जमीन पर गिरा दिया और फिर उसे लात से मारने लगे। भरे बाजार में हुई इस घटना से लोग सकते में आ गए।

महिला को जमीन पर पटक कर मारा

बाजार में मौजूद लोग महिला की पिटाई का तमाशा देखते रहे। कोई भी महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आया। वहां मौजूद किसी ने दबंगों द्वारा महिला की पिटाई का वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति महिला को पहले हाथ से पिटाई कर रहा है और फिर उसे जमीन पर गिराकर लात से मार रहा है। वीडियो में भीड़ भी दिखाई दे रही है लेकिन सब लोग तमाशबीन बने हुए हैं।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 

बताया जा रहा है कि महिला सरिता तिवारी और उसकी पिटाई कराने वाले बबलू शाही के बीच मकान पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। आज महिला गंगुआ बाजार में गई थी जिसके बाद महिला को देखते ही दोनों आग बबूला हो गए और महिला को पीटने लगे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में मुकदमा दर्ज करते हुए महिला की पिटाई करने वाले बबलू शाही और ठाकुर जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में शामिल एक अन्य व्यक्ति की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

(कुशीनगर से उदय सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

"राहुल गांधी के PM बनने तक उधार बंद", बिजनेस में नुकसान से बचने के लिए दुकानदार ने अपनाया ये रास्ता

बेंगलुरु में बनाया गया 123 फुट का Dosa, दुनिया में अब तक का सबसे लंबा, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement