Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एलन मस्क ने 25 साल पहले ही इंटरनेट को लेकर कर दी थी ये भविष्यवाणी, Video अब हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एलन मस्क को एक इंटरव्यू देते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो में टेस्ला के CEO एलन मस्क ने आज से तकरीबन 25 साल पहले ही इंटरनेट को पूरी दुनिया का भविष्य बता दिया था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 19, 2023 19:26 IST
एलन मस्क- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एलन मस्क

Elon Musk Viral Video: आज के इस नए दौर में दुनिया तेजी से आगे बढ़ रही है। विज्ञान हर रोज तरक्की कर रहा है। रोज-रोज नई तकनीक की खोज की जा रही है। अगर देखा जाए तो इस तरक्की में सबसे बड़ा योगदान इंटरनेट और सोशल मीडिया का है। लेकिन कुछ दशक पहले किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि आज दुनिया इतनी तेजी से बदल जाएगी। इंटरनेट ने हमारे जीवन को इतना आसान बना दिया है। इंटरनेट ने पूरी दुनिया को एक साथ जोड़ दिया है। नहीं तो पहले हमें एक संदेश पहुंचाने में कई दिन लग जाते थे। इंटरनेट ने कम्युनिकेशन को काफी आसान बना दिया है। 

25 साल पहले की एलन मस्क ने की थी भविष्यवाणी

फिलहाल इन सबको लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एलन मस्क को एक इंटरव्यू देते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो में टेस्ला के CEO एलन मस्क ने आज से तकरीबन 25 साल पहले ही इंटरनेट को पूरी दुनिया का भविष्य बता दिया था। यह वीडियो साल 1988 का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एलन मस्क ने आज से 25 साल पहले ही इंटरनेट को भविष्य में सबसे ताकतवर साधन बताया है। इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि इंटरनेट आने वाले समय में ट्रेडिशनल मीडिया को बदल देगा और आने वाले समय में संचार का बेहतरीन और सबसे आसान साधन बनेगा।

वीडियो पर एलन मस्क का रिएक्शन

इस वीडियो को Tesla Owners Silicon Valley नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद एलन मस्क ने भी अपना रिएक्शन दिया है। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

कैसा होगा आपका भविष्य, जानना चहते हैं तो इस तस्वीर में छिपे सिंबल को बताइए

Prithivi Shaw संग विवादों में आई सपना गिल हैं बेहद Hot, दिवाना बना देंगी ये Pics

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement