Thursday, May 23, 2024
Advertisement

प्यार और पैसा में लड़की किसे चुनती है? देखें ये वीडियो टूट जाएंगे सारे भ्रम

ये प्यार बना रहे इसके बिना कुछ नहीं हो सकता। प्यार होगा तो पैसा कमा जाएगा। यानी लगभग लोग प्यार को ताकतवर बताते हैं।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 20, 2023 8:32 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REELS_PARIVAAR लड़की किसे चुनेगी

आपने कई लोगों को यह कहते सुना होगा कि प्यार और पैसे में सबसे बड़ी ताकत प्यार की होती है। प्यार से हम किसी को भी जीत सकते हैं और अपना बना सकते हैं लेकिन पैसा उसके आगे फीका पड़ जाता है। आपने कई कपल्स को यह भी कहते सुना होगा कि पैसा आएगा और जाएगा लेकिन ये प्यार बना रहे इसके बिना कुछ नहीं हो सकता। प्यार होगा तो पैसा कमा जाएगा। यानी लगभग लोग प्यार को ताकतवर बताते हैं।

क्या वाकई प्यार के आगे पैसा कमजोर है? अगर आपको ऐसा लग रहा है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखिए, जिसमें एक युवती पैसों के लिए अपना प्यार छोड़ती नजर आ रही है।

बॉयफ्रेंड आते-जाते रहते हैं

वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की पार्क में बैठी है और एक लड़का उससे अपने प्रेमी और उसके द्वारा दिए जा रहे पैसों में से किसी एक को चुनने के लिए कहता है। लड़की का कहना है कि वे पांच साल से प्यार में हैं और पैसों के लिए प्रेमी को छोड़ना नामुमकिन है। फिर लड़का पैसे की गड्डी निकालने लगता है और शुरू में पैसे से इनकार करती है, लड़की कहती है कि वास्तव में यह पैसा है जो प्यार से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। यानी वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ पलों में ही जिसे प्यार करती है। उसे छोड़ देती है। 

यूजर्स ने दिया करारा जवाब 
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पंसद किया जा रहा है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जिसे सच्चा मोहब्बत होता है, वो कभी प्यार को नहीं छोड़ सकता है। एक यूजर ने लिखा कि आपने तो पोल ही खोल दी। एक यूजर ने लिखा कि पैसा ही ताकतवर होता है। इस वीडियो पर कई यूजर्स के जवाब हैरान करने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement