Friday, April 26, 2024
Advertisement

बॉलीवुड गाने पर दादी जी ने मचाया गर्दा, डांस का Video जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा जनहीं जा सकता है। ऐसा ही एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 04, 2024 13:22 IST
बॉलीवुड गाने पर डांस करती हुई दादीजी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉलीवुड गाने पर डांस करती हुई दादीजी

लोग कहते हैं कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है। यह बात जितनी सच है उतना ही सच यह भी है जिंदगी जीने की भी कोई उम्र नहीं होती है। अब मैं बड़ा हो गया तो बच्चों के साथ नहीं खेल सकता, मैं बुढ़ा हो गया तो एडवेंचर नहीं कर सकता, ये भी कोई उम्र है डांस करने की, आपने ऐसे कई बहाने लोगों को बनाते हुए देखा होगा। मगर इन दादीजी ने ऐसे हर एक इंसान को अपने वीडियो के जरिए मैसेज भेजा है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। आप अपनी जिंदगी खुल कर जीए क्यों कि यह वापस नहीं आने वाली है।

वायरल वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

आप सभी ने फिल्म करन-अर्जुन तो जरूर देखी होगी। इस फिल्म का एक मशहूर गाना है जिसपर लोग आज भी डांस करते हैं। जी हां हम 'मुझको राना जी माफ करना' गाने की बात कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में दादीजी भी इसी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दादीजी की उम्र काफी ज्यादा हो गई है इसलिए जवान लोगों की तरह उछल-कुद करके तो डांस नहीं कर रही हैं मगर उन्होंने जैस भी डांस किया, एकदम बवाल था। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने भी किए खूब सारे कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shivaniprajapati9749 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 17 लाख 49 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बस शरीर बुढ़ा हुआ है, दादी का मन तो अभी भी बच्चा है। दूसरे यूजर ने लिखा- जिंदगी ऐसे ही जीनी चाहिए, बिंदास। तीसरे यूजर ने लिखा- दादी के पास बहुत ही अच्छा डांसिंग स्किल है। एक अन्य यूजर ने लिखा- दादी जी क्या डांस कर रही हैं, वाह।

ये भी पढ़ें-

अरे भईया बेंगलुरु में Uber इतनी महंगी है क्या? शख्स का किराया देख लोग बोले- 'FD तोड़ना पडेगा'

दोस्त पर इतना भरोसा कि बंदे ने टीचर को दी चुनौती, लगाई यह बड़ी शर्त, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement