Sunday, May 12, 2024
Advertisement

हर्ष गोयनका ने नए साल पर शेयर किए अपने 7 रिज़ॉल्यूशन, यूजर ने कमेंट कर दी सलाह

हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने 2023 के सात रिज़ॉल्यूशन के बारे में बताया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 01, 2023 17:01 IST
हर्ष गोयनका, RPG ग्रुप के चेयरमैन, Harsh Goenka, Harsh Goenka Pics, Harsh Goenka photos- India TV Hindi
हर्ष गोयनका, RPG ग्रुप के चेयरमैन

उद्योगपति हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल और इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले RPG ग्रुप के चेयरमैन ने उन लेसन्स की एक लिस्ट शेयर की थी जो ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क से सीख सकते हैं। इस बार, उन्होंने अपने नए साल के रिज़ॉल्यूशन शेयर किए।

ट्विटर पर शेयर किया अपने रिज़ॉल्यूशन 

गोयनका ने एक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने नए साल में अपने सात रिज़ॉल्यूशन  को बतायाहै, जिसे वह 2023 में फॉलो करना चाहते हैं। ट्वीट में लिखा है, "नए साल के 7 रिज़ॉल्यूशन : 

1. असफलता को शुरुआत के रूप में देखें 

2. सीखना कभी बंद न करें 
3. दूसरों को वह सिखाएं जो आप जानते हैं
4 . विनम्रता का अभ्यास करें 
5. रचनात्मक आलोचना का सम्मान करें 
6. पहल करें 
7. आप जो करते हैं उससे प्यार करें।"

इस तरह से आए यूजर्स के कमेंट

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 12,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 300 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। उनके इस ट्वीट पर इंटरनेट यूजर्स की खूब रिएक्शन्स मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "नया साल मुबारक हो। आप और सभी घर में हमेशा खुशियों, सफलता और अच्छे स्वास्थ्य से भरे शांतिपूर्ण समय की शुभकामनाएं।" एक और यूजर ने लिखा, "हैप्पी न्यू ईयर सर। कृपया अपनी अंतर्दृष्टि पोस्ट करते रहें और हम जैसे आम लोगों को प्रेरित करते रहें।" तीसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, "8. 2 जनवरी को सभी नए संकल्पों को रीसेट करें जब नया साल पुराना हो जाए और अपने आजमाए और परखे हुए तरीकों से काम करना शुरू करें।" चौथे यूजर ने लिखा, "उत्कृष्ट सलाह। आपकी अनुमति से रीट्वीट कर रहा हूं।"

गोयनका लाइफ टिप्स को लेकर करते रहते हैं ट्विट

गोयनका दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जाने जाते हैं जिसमें वे जीवन के लक्ष्यों के बारे में बात करते हैं और रोजमर्रा की समस्याओं पर एक अलग दृष्टिकोण पेश करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement