Friday, May 10, 2024
Advertisement

होम डिलेवरी नहीं, शख्स ने Home की ही कर दी Delivery; नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग हो गया। एक क्रेन के जरिए किसी घर को कहीं शिफ्ट किया जा रहा है। ऐसा नजारा भारत में शायद ही किसी ने देखा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 28, 2023 11:46 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये अनोखा दृश्य- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये अनोखा दृश्य

लोग कहते हैं कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। अगर इंसान ठान ले तो वह कुछ भी कर सकता है। इसका जीता-जागता उदाहरण आज सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। आपने आज तक पेड़ों को मिट्टी सहित उखाड़कर कहीं और ले जाते हुए बहुत बार देखा होगा। लेकिन यह बंदा तो इससे भी दो कदम आगे निकल गया। एक शख्स ने पूरा घर ही उठा लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ऐसा होम डिलीवरी कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर करता है तो कुछ वीडियो लोगों को हैरत में डाल देता है। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वह दोनों का मिश्रण है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्रेन के जरिए किसी घर को एक जगह से दूसरी जगह पर लेकर जाया जा रहा है। यह हैरानी की बात क्योंकि आज से पहले भारत में ऐसा नजारा शायद ही कहीं देखने को मिला होगा।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, आज पता चला Home Delivery क्या होता है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये सब विदेशों में देखा था। भारत में भी होने लगा, वो भी बिहार। हमारा देश वाकई बदल रहा है। वहीं एक दूसरे यूजर ने पूछा- क्या ये वीडियो पूर्णिया जिला का है?

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Delhi Police: ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करते दिखे पुलिसवाले, शख्स ने Video बनाकर किया वायरल

एयरपोर्ट पर एक डोसा की कीमत जानकर लोगों के उड़े होश, लोग बोले- इसमें एक Zero ज्यादा है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement