Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

नोएडा में RWA अध्यक्ष ने डिलीवरी बॉय को बेरहमी से पीटा, Video वायरल

डिलीवरी बॉय आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अमित यादव के घर कुछ सामान लेकर पहुंचता है। इसी बीच OTP को लेकर बहस हो गई और आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने डिलीवरी बॉय को खूब पीटा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 22, 2023 19:15 IST
डिलीवरी बॉय को मारते हुए RWA अध्यक्ष।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER डिलीवरी बॉय को मारते हुए RWA अध्यक्ष।

यहां कभी सिक्योरिटी गार्ड को तो कभी डिलीवरी ब्वॉय को पीटने के मामले सामने आते जा रहे हैं। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 99 के ग्रीन व्यू अपार्टमेंट से सामने आया है, जिसमें सोसाइटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष एक डिलीवरी ब्वॉय को बुरी तरीके से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोसाइटी में रहने वाले किसी रेजिडेंट ने बनाया है और उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने डिलीवरी बॉय से की मारपीट

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 99 के ग्रीन व्यू अपार्टमेंट में रहने वाले आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अमित यादव के घर पर एक डिलीवरी बॉय कोई सामान लेकर पहुंचता है, किसी बात को लेकर अमित यादव और उसकी बहस हो जाती है, जिसके बाद सोसाइटी में नीचे की तरफ पाकर अमित यादव ने उसके साथ मारपीट की। यह वीडियो सोसायटी में रहने वाले किसी रेजिडेंट ने अपनी बालकनी से बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर इसे डाल दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और अमित यादव को थाने बुलाया गया है।

आए दिन आते रहते हैं ऐसे मामले

मामला नोएडा के सेक्टर 39 थाने का है। देखने में अक्सर मिलता है कि किसी ना किसी सोसाइटी में कभी गार्ड को तो कभी डिलीवरी ब्वॉय को मारने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे मामलों में अक्सर यह देखने को मिलता है कि कहीं ना कहीं लोग अपना धैर्य खोते जा रहे हैं, वह संवेदनशील नहीं हैं या फिर डिलीवरी बॉय या गार्ड कई बार उनसे इस तरीके की बात भी करते हैं, जिनसे उन्हें गुस्सा आ जाता है।

ये भी पढ़ें:

Love Emoji की भीड़ में ढूंढना है टूटा हुआ दिल, 10 सेकंड में मिल गया तो समझिए बाज की नजर है आपकी

Video: नशे में धुत्त वर्दीधारी की कैदी ने की पिटाई, उपचार के लिए बंदी को अस्पताल लेकर आया था पुलिसकर्मी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement