Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: तिरंगे वाली साड़ी में दिखी सीमा हैदर, बच्चों के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए

Seema Haider Celebrates Independence Day: सीमा हैदर ने सचिन और अपने बच्चों के साथ घर के छत पर खड़े होकर तिरंगा फहराया। इस दौरान सीमा के वकील A.P सिंह और गांव के लोग भी मौजूद थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 14, 2023 11:45 IST
सीमा हैदर ने अपने घर के छत पर फहराया तिरंगा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सीमा हैदर ने अपने घर के छत पर फहराया तिरंगा।

PUBG से शुरू हुई सचिन और सीमा की प्रेम कहानी की चर्चा भारत समेत पूरे पाकिस्तान में हो रही है। आज सीमा हैदर खुद को एक सच्चा हिंदुस्तानी बता रही है और पाकिस्तान जाने से मना कर रही है। इसी बाबत एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सीमा हैदर अपने छत पर तिरंगे वाली साड़ी पहनकर तिरंगा झंडा फहराते हुए नजर आ रही है। 

Related Stories

पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती हुई दिखी सीमा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा सचिन और अपने बच्चों के साथ छत पर खड़ी है। उसके साथ सीमा के वकील एपी सिंह भी मौजूद हैं। गांव के अन्य लोग भी छत पर खड़े हैं साथ में पुलिसवाला भी नजर आ रहा है। सभी लोग एक साथ हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। इसके बाद वह सभी लोग राष्ट्रगान गाते हुए दिख रहे हैं। एसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी सीमा अपने बच्चों के साथ बैठी हुई है और हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रही है। साथ में उसके बच्चे भी उसके पीछे-पीछे नारे लगाते हुए दिख रहे हैं।

यूपी पुलिस ने सीमा से की पूछताछ

बता दें कि सीमा हैदर सचिन के प्यार में अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत पहुंची थी। सीमा ने बताया कि उसने सचिन से शादी कर ली है। जब वह भारत में सचिन से शादी करने कोर्ट पहुंची तब सीमा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सचिन और उसके पिता को भी गिरफ्तार किया। हांलाकि पूछताछ के बाद सभी लोगों को छोड़ दिया गया। पुलिस को शक था कि सीमा पाकिस्तानी जासूस हो सकती है। जिस बाबत उससे पूछताछ भी की गई लेकिन जब पूछताछ में जासूसी का कोई भी एंगल सामने नहीं आया तब कार्रवाई बंद कर दी गई।

ये भी पढ़ें:

"यहां तो मैं कभी सो ही नहीं पाऊंगा", अनोखे होटल का वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

जियो माटी के लाल! विदेश में कुछ इस अंदाज में डिग्री लेने पहुंचा छात्र, Video ने जीत लिया सबका दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement