Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ये होता है वर्क लोड, जब बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंस गए एक ही ऑफिस के दो कर्मचारी, टाइम बर्बाद ना हो इसलिए...

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक ही ऑफिस के दो कर्मचारी बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंस गए। जिसके बाद समय बर्बाद न हो इसलिए वे दोनों लोग ट्रैफिक में ही ऑफिस का काम करने लगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 22, 2024 18:28 IST
बीच ट्रैफिक में फंसे एक ही ऑफिस के दो कर्मचारी - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बीच ट्रैफिक में फंसे एक ही ऑफिस के दो कर्मचारी

बेंगलुरु दो चीजों के लिए जाना जाता है। एक ट्रैफिक और दूसरा स्टार्ट अप। अगर किसी को स्टार्ट अप करना होता है तो उसकी पहली पसंद बेंगलुरु ही होता है। इस शहर को भारत का आईटी कैपिटल भी कहा जाता है। अक्सर ट्रैफिक को लेकर बेगलुरु के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल में ट्रैफिक से जुड़ा एक और तस्वीर फिर से वायरल हो रही है जिसमें एक ही ऑफिस के दो कर्मचारी ट्रैफिक में फंसे हुए नजर आएं। समय बर्बाद ना हो इसलिए दोनों ही लोग बीच ट्रैफिक में ही ऑफिस का काम शुरू कर दिया। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि कैसे एक स्टार्ट-अप को-फाउंडर और उसके सहयोगी ट्रैफिक में फंस गए जिसके बाद उन्होंने ट्रैफिक में ही काम से संबंधित चीजों पर चर्चा करने लगे और अपने समय का पूरा प्रयोग किया।

Related Stories

समय बचाने के लिए ट्रैफिक में ही करने लगे ऑफिस का काम

फोटो को शेयर करने वाले अंकित पराशर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- जब वह अपने ऑफिस जा रहे थे तभी वह बेंगलुरु के लंबे जाम में फंस गए। संयोगवश उनकी मुलाकात अपने सहकर्मी और पड़ोसी शिवल श्रीवास्तव से हो गई। चूंकि ट्रैफिक पर इतना लंबा जाम लगा था कि वहां से निकलने में उन्हें काफी समय लग जाता इसलिए दोनों ने अपने स्टार्ट अप के लिए "नए ऑनबोर्डिंग फ्लो" के विचारों पर चर्चा किया और समय का भरपूर फायदा उठाया।

फोटो देख लोगों ने बढ़ती गाड़ियों के इस्तेमाल पर चिंता जताई 

शेयर किए गए फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- "बेंगलुरु जाने से पहले, मैंने स्टार्टअप वाइब और क्रेजी ट्रैफिक के बारे में सुना था। आज, दोनों को एक साथ देख लिया। एक रेड लाइट पर फंसे @_shivamsr और मैंने अपने नए ऑनबोर्डिंग फ्लो पर विचार-मंथन किया। हमें देर हो गई थी ऑफिस के लिए, लेकिन यह एक प्रोडक्टिव समय था।" इस वायरल पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 27 हजार लोगों ने देखा और कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- ये भी अच्छा आइडिया है- स्टार्ट अप की मीटिंग ट्रैफिक में भी हो सकती है। दूसरे ने लिखा- थोड़ा लाइफ को जी लोगे तो कुछ चला नहीं जाएगा तुम्हारा। काम के अलावा भी जिंदगी है। किसी भी चीज के लिए इतना पागल हो जाना सही नहीं है। यह बात सबको पता होनी चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- अगर इन्होंने विचारों की जगह पर गाड़ी शेयर किया होता तो ट्रैफिक कम होता।

ये भी पढ़ें:

'देखे बिना रहा नहीं जाता...', जब चीन की सड़कों पर लाल साड़ी पहनकर निकली महिला, देखते रह गए लोग

रशियन गर्ल के साथ दिखा डॉली चायवाला, टपरी पर चाय पीने के लिए पहुंची थी लड़की, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement