Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रेस में अचानक दिखा हैरान कर देने वाला नजारा, Video हो रहा है वायरल

इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे और सोचेंगे कि आखिर ये हुआ तो कैसे हुआ?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 15, 2024 12:03 IST
बाइक की रेस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक की रेस

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। अधिकतर वीडियो ऐसे होते हैं जिसमें लोग डांस या फिर कोई स्टंट करते हुए दिखते हैं। वहीं कुछ वीडियो में लोग अजीबो-गरीब हरकत करते हुए नजर आते हैं। मगर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक बाइक रेस का है। इस रेस में अचानक कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाएगा। आपको 2-3 बार वीडियो देखना पड़ेगा, शायद तब जाकर आपको कुछ समझ में आए।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बाइक की एक रेस होती हुई नजर आ रही है। सभी राइडर अपनी बाइक को आगे निकालने का प्रयास कर रहे हैं। अचानक एक मोड़ आता है जहां सभी अपनी बाइक को मोड़ते हैं। इस दौरान कुछ लोगों की बाइक भी टकराती है। इसी बीच एक शख्स गिर जाता है। जब वह उठता है तो हैरान होकर अपने चारों तरफ देखने लगता है क्योंकि उसे कहीं भी अपनी बाइक नजर नहीं आती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'उसकी बाइक बस गायब हो गई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बाइक भाग गई दूसरे के साथ। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे पता नहीं कि क्या कहा जाए। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह अविश्वसनीय है।

ये भी पढ़ें-

शादी में क्या कभी आपके साथ हुआ है ऐसा खेल? Video देखकर कई लोग कर पाएंगे खुद से रिलेट

चाय की दुकान पर बैठा बंदर और धोने लगा बर्तन, Video देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement