Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Video: जालिम परीक्षा के खत्म होते ही खुशी का नहीं रहा ठिकाना, डांस करते हुए बच्ची ने घर में मारी एंट्री

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची अपने पेपर के खत्म होने की खुशी मनाती नजर आ रही है। वीडियो आपका भी दिल जीत लेगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 14, 2024 19:03 IST
परीक्षा के बाद खुशी से झूमती हुई बच्ची- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA परीक्षा के बाद खुशी से झूमती हुई बच्ची

हर साल फरवरी और मार्च, ये दो महीने हर स्टूडेंट के लिए काफी मुश्किल भरा होता है। इन दो महीनों में उनके पूरे साल की पढ़ाई को पेपर के जरिए चेक किया जाता है। साल भर में किसने कितना पढ़ा, यह जानने के लिए पेपर लिया जाता है। इस दौरान बच्चों की सारी खुशियां गायब हो जाती हैं और उनके चेहरे पर सिर्फ और सिर्फ परीक्षा का टेंशन रहता है। लेकिन जैसे ही उनकी परीक्षा खत्म होती है, उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची अपनी खुशी को जाहिर करती नजर आ रही है।

वीडियो में दिखी बच्ची की खुशी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। वीडियो में एक बच्ची अपना आखिरी पेपर देकर घर पहुंचती है। घर में शायद पहले से ही 'जमाल कुडू' गाना बज रहा था। इस गाने की धून सुनते ही बच्ची थिरकने लगती है और डांस करते हुए अपने घर में एंट्री लेती है। इस दौरान उसके चेहरे पर जो खुशी देखने को मिलती है, उसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। परीक्षा तो आपने और हमने भी कई बार दिया होगा, मगर ऐसी खुशी शायद पहली बार देखने को मिली है।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 63 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत शानदार वीडियो है। दूसरे यूजर ने लिखा- बच्चे दिल के सच्चे। तीसरे यूजर ने लिखा- खुशी तो हमने भी मनाया है, बस उसे कोई रिकॉर्ड नहीं कर पाया क्योंकि उस समय कैमरा और रील बहुत महंगे थे। एक अन्य यूजर ने लिखा- अच्छा लगा, ऐसे ही हम भी खुश होते थे।

ये भी पढ़ें-

देख तेरे Maggi की क्या हालत हो गई इंसान! ठेली पर खुले नूडल्स बेचते शख्स का Video वायरल

यूपी के एक शख्स ने ऑफिस से छुट्टी ना लेने के मामले में बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement