Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Tendua aur billi ka video: कुंए में तेंदुए संग फंसी बिल्ली, फिर जो हुआ खुद Video में देख लीजिए

तेंदुआ बिल्ली का पीछा कर रहा था तभी अचानक वह कुएं में गिर गया साथ में बिल्ली भी कुएं में जा गिरी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 19, 2023 18:13 IST
तेंदुए के साथ बिल्ली भी कुंए में जा गिरी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER तेंदुए के साथ बिल्ली भी कुंए में जा गिरी।

वाइल्ड लाइफ का वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है। सोशल मीडिया पर आपको हजारों ऐसे पेज मिल जाएंगे जहां ये वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। कुछ वीडियो में दो जानवरों की टक्कर दिखाई पड़ती है तो कुछ में उनके बारे में कुछ खास चीजें बताई गई होती हैं। वहीं कई वीडियो में एक खूंखार जानवर दूसरे जानवर का शिकार करता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कुएं के अंदर बिल्ली और तेंदुआ फंस गए हैं। तेंदुआ बिल्ली का पीछा कर रहा था तभी अचानक वह कुएं में गिर गया साथ में बिल्ली भी कुएं में जा गिरी। यह वीडियो महाराष्ट्र के नासिक जिले का बताया जा रहा है। 

तेंदुआ और बिल्ली कुएं में फंसे

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली अपनी जान बचाने के लिए पानी में तैर रही है। जबकि तेंदुआ लकड़ी के मोटर स्टैंड पर खुद को टिकाए हुए है। बिल्ली तैरते हुए जब भी तेंदुए के पास आती है वह उसे देखकर गुर्राता है। बिल्ली बार-बार कुएं से निकलने के लिए तेंदुए की पीठ पर चढ़ती है लेकिन वह तेंदुए का गुस्सा देखकर चुपचाप वहां से निकल जाना ही बेहतर समझती है। हालांकि बाद में वन विभाग के अधिकारियों ने तेंदुए और बिल्ली दोनों को कुएं से रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को ट्विटर पर रंजीत जाधव (@ranjeetnature) ने शेयर किया और लिखा- नासिक जिले के सिन्नर में एक तेंदुआ बिल्ली का पीछे करने के दौरान कुएं में जा गिरा। कुएं में फंसा लाचार तेंदुआ चाह कर भी अपना शिकार नहीं कर पा रहा है जबकि शिकार खुद उसके इतने करीब है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 लाख से अधिक व्यूज़ और 2000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा- उम्मीद है दोनों को बचा लिया गया होगा। दूसरे यूजर ने तेंदुए और बिल्ली की तुलना रूस और यूक्रेन से कर डाली।

यह भी पढ़ें:

जर्मन लड़की ने भारतीय से की शादी, अब कर रही खेतों में काम, देखें Video

"Excuse me! खिड़की खोल दीजिए, गुटखा थूकना है...", बंदे ने एयरहोस्टेस से की अजीबोगरीब हरकत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement