Saturday, May 04, 2024
Advertisement

किस्मत हो तो ऐसी!, वीडियो देख लोगों याद आई Final Destination

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे केवल 10 सेकंड में एक बच्चे की जान जाते-जाते बच जाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 08, 2023 13:07 IST
Car Accident- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA किस्मत हो तो ऐसी हो

किस्मत से ज्यादा पहलवान कोई नहीं होता, आपने ये बात तो जरूर सुनी होगी। ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि आपकी किस्मत में जो लिखा होता है, आपके साथ वहीं होता है। किस्मत अगर आपके साथ चल रही होती है तो आप बड़े से बड़े आपदा से बहुत आसानी से बच सकते हैं। ये बात हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने इस बात को सच साबित किया है। उसमें हमें दिखता है कि कैसे केवल 10 सेकंड में एक बच्चे की जान बच जाती है और वो सुरक्षित वहां से निकल जाता है।

किस्मत ने बचाई बच्चे की जान

वायरल हो रहे वीडियो में आपको दिखेगा कि स्कूल यूनिफॉर्म में पीठ पर बैग लटकाएं एक बच्चा सड़क किनारे खड़ा है। शायद ये बच्चा अपने स्कूल बस का इंतजार कर रहा है। बच्चा अपना समय काटने का प्रयास कर रहा है। वो इसके लिए एक जगह से दूसरे जगह पर चला जाता है। जैसे ही वो बच्चा खंभे के दूसरी तरफ जाता है, तभी एक तेज रफ्तार कार अपना बैलेंस खोते हुए आती है और सीधे जाकर खंभे से टकरा जाती है। बच्चा जो 10 सेकंड पहले खंभे के इधर खड़ा था, उसके खंभे के दूसरी तरफ जाने से उसकी जान बच जाती है। बच्चा आवाज सुनकर पीछे मुड़ता है तो वो एक्सीडेंट को होते हुए देखता है और तुरंत वहां से भाग जाता है।

वीडियो देख लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Figen नाम के एक यूजर ने कल रात करीब 9 बजे पोस्ट किया है। खबर लिखे जाने तक इसे 1.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 32.6k लोगों ने लाइक किया है। बच्चे की किस्मत देखकर लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। एक यूजर ने कहा- भगवान ने इसे बचाया। एक अन्य यूजर ने कहा- अगर वो कुछ और सेकंड वहां रूकता तो क्या होता? एक और यूजर ने लिखा- ये अच्छे कर्म का नतीजा है।

ये भी पढ़े-

टीवी शो देख पड़ोस के बच्चे को लड़की ने कुएं में फेंका, दिल दहलाने वाला Video हुआ वायरल

बर्फ पर एक साथ मस्ती करते हुए दिखे सैंकड़ों पेंगुइन, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement