Friday, May 10, 2024
Advertisement

दोनों हाथों में बंदूक लेकर धड़ाधड़ गोली चला रही है ये बच्ची, सोशल मीडिया पर छाया Video

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यही लगता है कि इस बच्ची को डर तो नहीं ही लगता है। बच्ची के दोनों हाथों में बंदूक और लगातार फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 09, 2023 10:59 IST
Girl firing video- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फायरिंग करती हुई बच्ची का वीडियो वायरल

आज-कल बढ़ते क्राइम को देखते हुए सभी माता-पिता यही सोचते हैं कि वो ऐसा क्या करे कि उनके बच्चे सुरक्षित रहें। ऐसे में सभी के दिमाग में यही ख्याल आता है कि उनकी सेल्फ-डिफेंस की तैयारी करवा दी जाए। ताकि कल अगर उनके बच्चे किसी मुसीबत में फंसते हैं तो उनके पास बचने के चांस होंगे। इसके लिए कोई अपने बच्चों को कराटे सिखाता है तो कोई मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग करवाता है। मगर हाल में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तो आप दंग ही रह जाएंगे। इसमें एक छोटी बच्ची जो 10-11 साल की नजर आती है, उसके दोनों हाथों में बंदूक है और वो लगातार फायरिंग कर रही है।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल वीडियो एक जंगल का है। इसमें एक बच्ची खड़ी दिखाई देती है जिसके दोनों हाथों में बंदूक है। बंदूक की आवाज से बचने के लिए उसने सिर पर एक हेडफोन भी पहना हुआ है। बच्ची फिर फायरिंग करना शुरू करती है। फायरिंग के दौरान बच्ची की आंखों में जरा सा भी डर नहीं दिखता है। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि फायरिंग करते हुए एक बंदूक की गोली खत्म हो जाती है तो बच्ची उसे फेंक देती है और दूसरे बंदूक की गोली खत्म होने तक उससे फायरिंग करती हुई दिखाई देती है। फायरिंग करने के बाद बच्ची कैमरे की तरफ देखते हुए मुसकुराती है।

इस पर लोगों ने कुछ यूं दिए रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल मीडिया ट्विटर पर @Figen नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6.9 मिलियन लोगों ने देखा है और 41K हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही एक सवाल भी पूछा गया है कि क्या बच्चे को ऐसे पालना सही है या गलत? इस सवाल का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ये पूरी तरह से गलत है। कमेंट सेक्शन में एक अन्य यूजर ने लिखा- इसमें घबराने की क्या जरूरत है, ये पूरी तरह से सही है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके बताएं।

ये भी पढ़े-

ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरा युवक, दर्दनाक हादसे का Video हुआ वायरल

टोल बूथ से टकराते ही तेज रफ्तार कार के हुए कई टुकड़े, देखिए ये खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement