Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ट्रेन में नहीं मिली सीट तो बंदे ने दिमाग के दौड़ा दिए घोड़े और कर लिया जुगाड़, तरीका देख लोग हो गए हैरान

आजकल सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक वीडियो खूब छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में सीट नहीं मिलने पर शख्स ने जबरदस्त तरीका ढूंढ निकाला है जिसे देखने के बाद लोगों ने उस शख्स की जमकर तारीफ की है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 25, 2023 18:39 IST
ट्रेन में सोने के लिए लगाया ऐसा अनोखा जुगाड़- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ट्रेन में सोने के लिए लगाया ऐसा अनोखा जुगाड़

भारत की आधी आबादी आज भी सफर के लिए बस और ट्रेन को अपनी पहली पसंद बनाती है। अब कई बार ऐसा होता है कि किसी को बहुत ही इमरजेंसी में कहीं जाना होता है लेकिन ट्रेन में टिकट ही नहीं मिलता है। ऐसे में उस शख्स को खड़े होकर दूर का सफर तय करना पड़ता है। लेकिन जिस आदमी के पास तेज दिमाग होता है या फिर वह जुगाड़ करने में माहिर होता है, उसके साथ ऐसा नहीं होता। अब आप इस आदमी को ही देख लीजिए जिसे ट्रेन में टिकट नहीं मिला फिर भी आराम से सोते हुए सफर कर रहा है।

दिमाग लगाकर खरीदा आराम

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आपको पहले दिखाई देगा कि ट्रेन के एक डिब्बे में बेहद भीड़ है। रात का समय है इसलिए जिसे जहां जगह मिला वो वहीं पड़ गया। आपको कोच में पैर रखने के लिए भी कहीं जगह नहीं दिखाई देगा। ऐसे में कैमरा जब दूसरी तरफ मुड़ता है तब जो दिखता है, वो सभी को हैरान कर देता है। एक शख्स ने दोनों सीटों के बीच में एक मोटा चादर जैसा कुछ बांधा हुआ है और उसपर आराम से सोता हुआ नजर आ रहा है। ट्रेन में एक तरफ जहां लोगों को खड़े होने की जगह नहीं मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ ये शख्स चैन की नींद सो रहा है। इसी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @hathim_ismayil नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर खबर लिखे जाने तक इसे 9 लाख 54 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसे देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- इस भाई को ट्रेन से ज्यादा उस कंबल पर भरोसा है। तो वहीं एक दूसरे बंदे ने लिखा- अगली बार मैं भी इसी तरह जाऊंगा। आपको यह तरीका कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी गाने की बात ही अलग है, 'लॉलीपॉप लागेलू' पर महिलाओं ने किया बवाल डांस, वीडियो हुआ जमकर वायरल

'मुझे छूना नहीं वरना तेरा हाथ काट दूंगी', पुलिस को धमकी देते हुए महिला का वीडियो हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement