Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

महिला ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि अब साल भर मिलेगा फ्री बीयर, देखें ये Video

एक लड़की को एक कंपनी ने साल भर के लिए फ्रा बीयर देने को कहा है। कंपनी के इस वादे के बाद लड़की का तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 22, 2023 15:31 IST
Blyss Ward- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ब्लिस वार्ड

अगर आपको 1 साल के लिए बीयर फ्री में पीने के लिए मिले तो कैसा लगेगा? ऐसा ही मौका मिला है कनाडा की एक लड़की को।  ब्लिस वार्ड Blyss Ward नाम की लड़की को यह इनाम कैसे मिला वह जब आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। दरअसल,  ब्लिस वार्ड को बास्केट बॉल गोल करने के लिए ये उपहार मिला है। कनाडा के एडमोंटन एक्सपो सेंटर में एक बीयर कंपनी ने एक कॉन्टेस्ट आयोजित किया था। इस कंपनी का नाम पोलर ब्रूइंग है। कंपनी ने एक प्रतियोगिता रखी थी इसमें बास्केट बॉल कोर्ट में खड़े होकर गोल करना था। 

लड़की ने एक बार में कर दिया गोल 

हालांकि ये आसान नहीं था लेकिन ब्लिस ने यह करके दिखा दिया। आपको बता दें कि ब्लिस से पहले लगभग 4000 लोगों ने गोल करने का प्रयास किया था लेकिन वह सभी असफल रहे। सोशल मीडिया पर ब्लिस का यह गोल करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ब्लिस ने हाफ-कोर्ट पोजीशन की ओर दौड़ते हुए और बजर बजने से ठीक पहले गोल कर के दिखा दिया। ब्लिस किसी प्रोफेशनल खिलाड़ी की तरह ही बास्केट बॉल कोर्ट में खड़े होकर बहुत ही आसानी से गोल कर दिया। उनका यह शॉट देखकर हर कोई हैरान रह गया। ब्लिस के गोल करते ही वहां मौजूद दर्शक खड़े होकर ताली बजाने लगे। पूरा एक्सपो तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया। 

गोल करना बिल्कुल भी आसान नहीं था

ब्लिस के गोल करने का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें उनकी पसंदीदा बास्केट बॉल की टीम के खिलाड़ियों ने भी बधाई दी। प्रतियोगिता समाप्त होने से पहले खिलाड़ी किनारे पर खड़े होकर ब्लिस के लिए ताली बजा रहे थे। इसके बाद कंपनी ने उन्हें साल भर तक मुप्त में बीयर देने का ऐलान किया। 

ये भी पढ़ें:

कहां मिलेगी ऐसी टेक्नोलॉजी, बंदे ने बाइक की हेडलाइट के साथ कर दिया ऐसा खेल कि डिसप्ले होने लगा Video

इस अनोखे काम के लिए निकली नौकरी, 1 करोड़ रुपए मिलेगी सैलरी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement