Monday, April 29, 2024
Advertisement

भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कांग्रेस और ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी के खिलाफ आप लड़िए चुनाव

भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी के बजाय बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव लड़ना चाहिए।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: December 22, 2023 19:39 IST
BJP MLA Agnimitra Paul remark on Mamata Banerjee and Adhir Ranjan Chowdhury Priyanka Gandhi- India TV Hindi
Image Source : ANI भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कांग्रेस और टीएमसी पर निशाना साधा है। विपक्षी गठबंधन पर उन्होंने बयान देते हुए कांग्रेस, ममता बनर्जी और अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में ममता बनर्जी की दोस्ती अच्छी है। सोनिया गांधी के बगल में ममता बनर्जी बैठती हैं। उन्होंने कहा कि वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम देने की बात कही जा रही है। लेकिन हम चाहते हैं कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ें। 

Related Stories

अग्निमित्रा पॉल ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

भाजपा विधायक ने कहा कि सीट शेयरिंग से पहले ममता बनर्जी अगर आप में हिम्मत है तो आप प्रियंका गांधी के बजाय आप खुद पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़िए। आपको प्रधानमंत्री बनना है ना? तो प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी बंगाल की हमारी मुख्यमंत्री। देखते हैं ना कि कितनी हिम्मत है। ये दोहरा चरित्र है ना। अधीर रंजन पर निशाना साधते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि अधीर बाबू को बोलिए कि बंगाल में स्थित प्रदेश कांग्रेस के ऑफिस में ताला लगा दें और कस्बे में बने टीएमसी के दफ्तर में जाकर वहां बैठें।

कांग्रेस को लेकर कही ये बात

अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है। इंडी अलायंस का नाम भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रखेंगी। कौन प्रधानमंत्री बनेगा ये भी ममता बनर्जी तय करेंगी। सीट 31 दिसंबर तक क्लीयर करना है यह भी ममता बनर्जी बोलेंगी। फिर अधीर बाबू चिल्लाएंगे कि हम तृणमूल की नीति नहीं मानेंगे। उन्होंने कहा, 'अबतक बंगाल के लोगों को कांग्रेस पर विश्वास हो रहा था. हमें अबतक बेवकूफ बनाया गया। लेकिन अब हम बेवकूफ नहीं बनने वाले हैं। क्योंकि आप लोगों की असलियत क्या है अब हमें पता चल गया है।' बता दें कि बंगाल में कांग्रेस पार्टी लगातार टीएमसी के नीतियों का विरोध करती रही है। साथ ही दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ चुनाव भी लड़ा। लेकिन लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बनाए गए गठबंधन के दोनों ही दल सदस्य हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement