Thursday, May 02, 2024
Advertisement

संदेशखाली मामले में सीबीआई को ईमेल पर मिलीं 50 शिकायतें, वेरिफाई करने के बाद आगे होगी जांच

संदेशखाली मामले में कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई की तरफ से एक ईमेल आईडी जारी की गई थी। इस ईमेल आईडी पर अबतक 50 शिकायतें मिल चुकी हैं। इन शिकायतों को वेरिफाई करने के बाद सीबीआई की टीम आगे जांच करेगी।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: April 12, 2024 23:07 IST
CBI received 50 complaints on email in Sandeshkhali case further investigation will be done after ve- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ईमेल पर सीबीआई को मिलीं 50 शिकायते

पश्चिम बंगाल का संदेशखाली बीते कुछ महीने से काफी चर्चा में रहा है। महिलाओं संग यौन शोषण, जमीन हड़पने और मारपीट समेत कई अन्य मामलों के आरोपी शाहजहां शेख फिलहाल जांच के घेरे में हैं। इस बीच गुरुवार को सीबीआई की तरफ से एक ईमेल आईडी जारी की गई थी। ईमेल आईडी जारी करते हुए सीबीआई ने जनता से अपील की थी कि संदेशखाली मामले की पीड़ित जनता ईमेल आईडी के जरिए अपनी शिकायत सीबीआई को दे। सीबीआई की तरफ से sandeshkhali@cbi.gov.in नाम से ईमेल आईडी जारी की गई।

Related Stories

संदेशखाली मामले में सीबीआई को मिलीं 50 शिकायतें

इस ईमेल आईडी पर ईमेल्स मिलने लगे हैं। दरअसल संदेशखाली मामले में ईमेल के जरिए सीबीआई को कुल 50 शिकायतें अबतक मिल चुकी हैं। सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक जनता से अपील करने के बाद 50 शिकायतें मेल के माध्यम से प्राप्त हुई हैं। हालांकि पहले सीबीआई इन शिकायतों के वेरिफाई करेगी। सीबीआई इस बात की पुष्टि करेगी कि जो शिकायतें उन्हें मिली हैं क्या वह सहीं है और क्या वह इसी मामले से जुड़ी हुई हैं। शिकायतों के सही पाए जाने पर सीबीआई इन मामलों को आगे जांच के लिए बढ़ाएगी। 

गिरफ्त मे है शाहजहां शेख

बता दें कि संदेशखाली के आरोपी व टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मामले में 10 अप्रैल को आदेश जारी किया था। कोर्ट ने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं और जमीन से जुड़े अपराध के और भी मामलों की जांच सीबीआई करे। साथ ही सीबीआई सीधे जनता से संपर्क कर सकती है। इसी के बाद सीबीआई की तरफ से ईमेल आईडी जारी की गई थी। बता दें कि इस मामले में सीबीआई ने 24 परगना जिले के डीएम को पब्लिक नोटिस निकालकर पब्लिक से सीबीआई को शिकायत करने की अपील की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement