Friday, May 24, 2024
Advertisement

अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- उन्होंने हिंदुओं को दंगाई बताया, वीडियो आया सामने

भाजपा नेता अमित मालवीय ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि रामनवमी के आयोजन को ममता बनर्जी ने दंगों का आयोजन बताया है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: April 15, 2024 17:18 IST
Loksabha election 2024 Amit Malviya targeted Mamata Banerjee said she called Hindus rioters video su- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी पर अमित मालवीय ने साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी प्रचार तेज कर दिया गया है। अलग-अलग दलों के नेताओं द्वारा कई राज्यों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच चुनाव प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कूचबिहार पहुंची। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और टीएमसी को मतदान करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि अभिषेक को कल एक मीटिंग में जाना था। हैलीपैड में इनकम टैक्स बाबू पहुंच गया। हेलीकॉप्टर में सोना का पैसा लगाया है। मैं कहूंगी कि हम ऐसा नहीं करते हैं, बल्कि भाजपा ऐसा करती है। वे (केंद्र सरकार) बीएसएफ और सीआईएसएफ उन्हें लाते हैं। ममता बनर्जी ने यहां कहा कि युवा पीढ़ी आगे आएं, देश को बचाएं, वरना मोदी सबकुछ खा जाएगा।

Related Stories

ममता बनर्जी पर अमित मालवीय ने साधा निशाना

वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर, किया जिसमें ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार का एक वीडियो है। अमित मालवीय न इसे लेकर कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक निर्लज्ज सांप्रदायिक बयान में हिंदुओं को दंगाई बताया है। कूचबिहार में एक सार्वजनिक रैली में उन्होंने अल्पसंख्यकों से शांत रहने की अपील की। अमित मालवीय ने बताया कि यह वीडियो 17 अप्रैल का है। उन्होंने आगे लिखा कि राम नवमी जिस दिन दुनियाभर के अरबों हिंदू भगवान राम से प्रार्थना करते हैं, उस आयोजन को ममता बनर्जी दंगों का आयोजन कह रही हैं।

बंगाल को विभाजित करने की साजिश

अमित मालवीय ने आगे कहा कि ममता बनर्जी आगे कहती हैं, 'भले ही वो आपके साथ दुर्व्यवहार करें, अल्लाह से प्रार्थना करें कि उन्हें बंगाल से बाहर कर दें।' अमित मालवीय ने कहा कि आखिर वे लोग कौन हैं जिन्हें ममता बनर्जी बंगाल से बाहर भेजना चाहती हैं। बंगाली हिंदू? वे आखिर जाएंगे कहा? पश्चिम बंगाल को हिंदू बंगालियों की मातृभूमि के रूप में बनाया गया था। बंगाल को 'हम' बनाम 'वे' में विभाजित करने और हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाने के लिए बंगाल की मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए। बता दें कि अमित मालवीय इससे पहले भी कई बार ममता बनर्जी के वीडियो शेयर कर उनपर  हमला बोल चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement