Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

चुनावी जनसभा में छोटे योगी को देखकर चौंके सीएम योगी आदित्यनाथ, लखनऊ आने का दिया न्यौता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रूड़की के नेहरू स्टेडियम में त्रिवेंद्र सिंह रावत का प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। वहां उनकी नजर एक ऐसे बच्चे पर पड़ी जिसने बिल्कुल उनकी वेशभूषा में वहां खड़ा था।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: April 15, 2024 11:05 IST
जनसभा में छोटे योगी से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जनसभा में छोटे योगी से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। सभी पार्टियां अपना पूरा दम लगाकर अपनी पार्टी और प्रत्याशियों का प्रचार करने में लगी हुई हैं। 19 अप्रैल से शुरू होने वाला लोकसभा चुनाव कुल 7 चरणों में पूरा होगा और 4 जून को वोटों की गिनती की जाएगी। इस चुनाव में कोई भी कमी ना रहे इसलिए भी पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक भी अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर अपने प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत की चुनावी जनसभा में शामिल हुए।

जनसभा में दिखा छोटा योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार यानी 14 अप्रैल 2024 को रूड़की के नेहरू स्टेडियम को एक चुनावी जनसभा में पहुंचे थे। यह चुनावी जनसभा उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद सिंह रावत की थी जो हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर पहुंचे और सबसे पहले बाबा भीमराव अंबेडकर की चित्र पर पुष्प अर्पित किए। इसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित करना शुरू किया। सीएम योगी आदित्यनाथ जनत को संबोधित ही कर रहे थे कि तभी उनकी नजर भीड़ में खड़े एक बच्चे पर पड़ी। वह बच्चा उनकी ही वेशबूषा धारण किए वहां खड़ा था और उसके हाथ में एक गुलदस्था था। योगी आदित्यनाथ ने बच्चे को मंच पर बुलाया और उससे मुलाकात की। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने उस बच्चे को लखनऊ आने का न्यौता भी दिया।

यहां देखें वीडियो

कौन था वह बच्चा?

नेहरू स्टेडियम में आयोजित चुनावी जनसभा में पहुंचे बच्चे का नाम शौर्य है। शौर्य से जब बातचीत की गई तो उसने बताया कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काफी प्रेरित है और बड़ा होकर बिल्कुल उनके जैसा ही बनना चाहता है। शौर्य के पिता ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने शौर्य को मंच पर बुलाकर आशीर्वाद के रूप में काफी सम्मान दिया।

(सुनील पांडे की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

1 साल बाद माफिया अतीक के भाई अशरफ का आधा जवाब हुआ पूरा, मरने से पहले उसने कहा था 'कि मेन बात ये है की गुड्डू...'

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को मिला अहम सुराग, अतीक के बेटे ने भी की थी शूटर्स से मुलाकात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement