1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. बंगाल में पपीते का पेड़ काटने पर शख्स की हत्या, तृणमूल बोली- वह हमारा कार्यकर्ता था

बंगाल में पपीते का पेड़ काटने पर शख्स की हत्या, तृणमूल बोली- वह हमारा कार्यकर्ता था

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक मामूली-सी बात को लेकर शुरू हुए विवाद में एक शख्स की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2020 8:53 IST
Man Beaten To Death, Man Beaten To Death Papaya Tree, Man Beaten To Death Bengal- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने बताया कि शख्स की हत्या एक पपीते का पेड़ काटने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद हुई।

हावड़ा: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक मामूली-सी बात को लेकर शुरू हुए विवाद में एक शख्स की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले में कथित तौर पर 42 वर्षीय इस शख्स की पीट-पीट कर कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शख्स की हत्या एक पपीते का पेड़ काटने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद हुई। वहीं, तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि मारा गया शख्स उनका कार्यकर्ता था और उसकी हत्या में बीजेपी का हाथ है।

‘मृतक के सिर पर हुआ था डंडे से वार’

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि घटना बुधवार देर रात को हावड़ा जिले के जगतवल्लभपुर थानांतर्गत भूपतिपुर गांव में हुई। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि पपीते के पेड़ को काटने पर हुए पारिवारिक विवाद ने झड़प का रूप ले लिया। पुलिस ने बताया कि इसी दौरान अधीर राय के सिर पर डंडे से वार किया गया। उसने कहा कि हमला इतना जोरदार था कि राय की मौके पर ही मौत हो गई। 

‘दोनों ही पक्षों में पुरान दुश्मनी थी’
वहीं, इस घटना ने अब राजनीतिक विवाद का भी रूप ले लिया है। बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि हमले मे मारा गया अधीर उनका कार्यकर्ता था और कथित तौर पर जिन्होंने हमला किया वे प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता थे। घटना के बारे में और जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों ही पक्षों में पुरानी दुश्मनी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बंगाल में पपीते का पेड़ काटने पर शख्स की हत्या, तृणमूल बोली- वह हमारा कार्यकर्ता था News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment