Monday, May 06, 2024
Advertisement

संदेशखाली से लौंटी NCW की प्रमुख रेखा शर्मा, ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए

बंगाल की ममता बनर्जी सरकार इन दिनों संदेशखाली मामले को लेकर चौतरफा घिरी हुई है। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा संदेशखाली के दौरे से लौंटी और इसके बाद उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: February 19, 2024 18:04 IST
NCW chief Rekha Sharma returned from Sandeshkhali targeted Mamata Banerjee said she should resign- India TV Hindi
Image Source : PTI/ANI संदेशखाली की घटना को रेखा शर्मा ने बताया दर्दनाक

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार इन दिनों विपक्षी दलों के घेरे में हैं। दरअसल यह मामला संदेशखाली से जुड़ा हुआ है। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में जारी तनाव के बीच सोमवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने संदेशखाली का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात करने के बाद ममता बनर्जी पर निशाना साधा। रेखा शर्मा ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे यह लगता है कि ममता बनर्जी को इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर बिना किसी पद के वो संदेशखाली जाएंगी तो महिलाओं के दर्द को वो समझ पाएंगी। इससे पहले मैंने इतना दर्द कहीं नहीं देखा।

Related Stories

ममता बनर्जी का बयान

बता दें कि संदेशखाली का दौरा करने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस से मिलने कोलकाता के राजभवन पहुंची। इससे पहले ममता बनर्जी ने संदेशखाली को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने रविवार को कहा कि संदेशखाली में एक घटना कराई गई। इस घटना की पूरी पटकथा भारतीय जनता पार्टी और ईडी ने साथ मिलकर लिखी। ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि संदेशखाली में एक भी महिला ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने ही पुलिस को इस संबंध में स्वत: संज्ञान लेने का निर्देश दिया था। बता दें कि टीएमसी नेताओं द्वारा महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने और जमीन हड़पने को लेकर संदेशखाली में फरवरी के पहले सप्ताह से ही विरोध प्रदर्शन जारी है।

भाजपा ने किया जांच कमेटी का गठन

बता दें कि 24 परगना के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए अत्याचारों को लेकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस समय संदेशखाली राजनीति के केंद्र में आ चुका है और देशभर की मीडिया द्वारा संदेशखाली की स्थिति कैमरे पर बताई जा रही है। किसी भी बाहरी व्यक्ति को संदेशखाली में अंदर जाने की अनुमति नहीं है। इस मामले को लेकर भाजपा लगातार ममता बनर्जी और टीएमसी नेतृत्व पर निशाना साध रही है। संदेशखाली का मामला ममता बनर्जी की गले की हड्डी बन चुकी है। भाजपा ने इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी का भी गठन किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement