Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पीएम मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा, राजभवन में हुई सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दो दिनों के दौरे पर पहुंचे हैं। आज उन्होंने 7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके बाद एक जनसभा के दौरान उन्होंने राज्य सरकार को जमकर घेरा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 01, 2024 18:40 IST
पीएम मोदी की हुई पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात- India TV Hindi
Image Source : FILE पीएम मोदी की हुई पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं की यह मुलाकात राजभवन में हुई है। वहीं इससे पहले राज्य के आरामबाग में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला था। उन्होंने संदेशखाली के मसले पर टीएमसी और ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि सरकार और मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए। तृणमूल कांग्रेस ने दुस्साहस की सारी हदें पार कर दीं है। उन्होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली TMC ने संदेशखाली की बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है।

बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल- पीएम मोदी

TMC पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है। राज्य सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है, अपराध को बढ़ावा देती है और अपराधियों को संरक्षण के बदले TMC नेताओं को भर-भर कर पैसे मिलते हैं। उन्होंने कहा,  पश्चिम बंगाल विकसित होगा, तभी भारत भी विकसित होगा। इसके लिए जरूरी है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में यहां की सभी सीटों पर कमल खिले। TMC को घमंड है कि उसके पास एक निश्चित वोट बैंक है, लेकिन इस बार TMC का ये घमंड भी टूटेगा।"

ममता को शर्म आनी चाहिए- पीएम मोदी

संदेशखाली हिंसा का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी ने संदेशखाली में बहनों के साथ जो किया उससे पूरा देश दुखी है। पीएम ने कहा कि इस घटना पर ममता बनर्जी की सरकार को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने इस घटना के आरोपियों को बचाया। पुलिस ने जनता के दवाब में आरोपी को पकड़ा। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि संदेशखाली की घटना पर राजा राम मोहन राय की आत्मा रोती होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement