Friday, March 29, 2024
Advertisement

मिस्र: आतंकी ठिकानों के खिलाफ कार्रवाई में 13 आतंकियों समेत दो सैन्य अधिकारियों की मौत

मिस्र के सुरक्षा बलों ने अशांत उत्तर शिनाई में आतंकी ठिकानों के खिलाफ कार्रवाई की जिसमें 13 आतंकवादी और दो सैन्य अधिकारी मारे गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: March 01, 2018 16:48 IST
egypt- India TV Hindi
egypt

काहिरा: मिस्र के सुरक्षा बलों ने अशांत उत्तर शिनाई में आतंकी ठिकानों के खिलाफ कार्रवाई की जिसमें 13 आतंकवादी और दो सैन्य अधिकारी मारे गए। यह अभियान उत्तरी और मध्य सिनाई में आतंकवाद के खात्मे के लिए फरवरी में शुरू कार्रवाई का हिस्सा है। (भारतीय राजनयिक ने कहा, मेक इन इंडिया संरक्षणवादी कदम नहीं )

सेना ने एक बयान में कहा कि अभियान में दो अधिकारी मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। कार्रवाई में 13 आतंकी मारे गए और 86 अन्य को गिरफ्तार किया गया। सैन्य बल ने यह भी कहा कि उसने आतंकवादियों के कई ठिकानों को निशाना बनाया और उन्हें नेस्तनाबूद कर दिया।

जनवरी 2011 में मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति होस्नी मुबारक को सत्ता से बेदखल किये जाने के बाद उत्तरी सिनाई में कई आतंकी हमले हुए हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement