Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Covid-19: रेडियो पाकिस्तान के 2 कर्मचारियों की मौत

रेडियो पाकिस्तान के दो कर्मचारियों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हो गई। मीडिया ने इस बात की जानकारी दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 29, 2020 17:27 IST
pakistan- India TV Hindi
Image Source : AP (REPRESENTATIONAL IMAGE) pakistan

इस्लामाबाद: रेडियो पाकिस्तान के दो कर्मचारियों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हो गई। मीडिया ने इस बात की जानकारी दी। डॉन न्यूज ने पाकिस्तान ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (पीबीसी) द्वारा गुरुवार को जारी बयान के हवाले से कहा, "सीनियर ब्रॉडकास्ट इंजीनियर मोहम्मद अशफाक और उर्दू न्यूजकास्टर हुमा जफर की मौत हो गई है। पिछले 20 वर्षों से वे रेडियो पाकिस्तान के साथ जुड़े हुए थे।"

डॉन न्यूज ने रेडियो पाकिस्तान में न्यूज के डिप्टी कंट्रोलर सज्जाद परवेज के हवाले से कहा, "अशफाक पहले से ही फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पीड़ित थे और 10 दिन पहले ही जांच में कोविड-19 से ग्रस्त पाए गए थे। उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा था।"

उन्होंने कहा, "वह किडनी की बीमारी से भी पीड़ित थे और उनका उपचार चल रहा था। हालांकि, उनकी जान नहीं बच पाई।"

परवेज ने अन्य कर्मचारी के बारे में कहा, "लाहौर में हुमा की बहन कोरोनावायरस से संक्रमित हुई, जिसके कारण वह अपनी मां के साथ लाहौर चली गई। बाद में वह और उसकी मां भी संक्रमण की चपेट में आ गईं। मां की मौत बुधवार रात और गुरुवार को हुमा की मृत्यु हो गई।"

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement