Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दुबई में भारतीय ने प्रेमिका की हत्या की और शव के साथ शहर में घूमा

दुबई की एक अदालत ने एक ऐसे मामले की सुनवाई की है, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में रहने वाले एक भारतीय व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या की, और उसके बाद उसकी लाश को कार की आगे की सीट पर रखकर लगभग 45 मिनट तक शहर की सड़कों पर घूमता रहा।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 16, 2020 18:32 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

दुबई: दुबई की एक अदालत ने एक ऐसे मामले की सुनवाई की है, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में रहने वाले एक भारतीय व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या की, और उसके बाद उसकी लाश को कार की आगे की सीट पर रखकर लगभग 45 मिनट तक शहर की सड़कों पर घूमता रहा। यहां तक कि उसने खुद को पुलिस के हवाले करने से पहले खाना लेने रुका था।

गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, दुबई कोर्ट में घटना की पहली सुनवाई रविवार को शुरू हुई। इस मामले में एक 27 वर्षीय भारतीय के ऊपर अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोप हैं। हत्या का मुख्य कारण उसकी प्रेमिका का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने की आशंका थी, जिसके कारण तैश में आकर उसने अपनी प्रेमिका का धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह घटना पिछले साल के जुलाई की है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को कोर्ट में कहा, "मैं देखकर चौंक गया था जब आरोपी समर्पण करने थाने पहुंचा, क्योंकि उसके कपड़े खून से लथपथ थे।" उन्होंने कहा, "वह डरा हुआ मेरे पास आया और कहा कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या की है। मृतका का शव सामने की सीट पर था, देखने से ऐसा मालूम पड़ रहा था कि उसका गला कटा हुआ है। बाद में मैंने पीछे की सीट से एक बड़ा-सा चाकू बरामद किया।"

अधिकारी के अनुसार, मॉल के बाहर खड़ी कार में दोनों की तेज नोक-झोंक हुई, जिसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका को मार डाला। हत्या के बाद आरोपी पास के रेस्टोरेंट से खाना और पानी की एक बोतल लेकर शहर में लगभग 45 मिनट तक गाड़ी घुमाता रहा। बाद में उसने समर्पण का निर्णय लिया।

आरोपी पर सोची-समझी साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया गया है और अभियोजन पक्ष ने मौत की सजा की मांग की है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement