1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान छोड़ने जा रही है मशहूर TikTok स्टार जन्नत मिर्जा, बोली- यहां के लोगों की mentality अच्छी नहीं

पाकिस्तान छोड़ने जा रही है मशहूर TikTok स्टार जन्नत मिर्जा, बोली- यहां के लोगों की mentality अच्छी नहीं

पिछले 9 अक्टूबर को पाकिस्तान, भारत और अमेरिका सहित उन देशों की कतार में शामिल हो गया, जहां चीनी एप टिक-टॉक बैन हैं। हालांकि क्योंकि पाकिस्तान को चीन का बेस्ट फ्रेंड माना जाता है इसलिए किसी को उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 17, 2020 15:45 IST
TikTok Star Jannat Mirza leaving Pakistan says mentality of pakistanis not good । पाकिस्तान छोड़ने ज- India TV Hindi
Image Source : INSTA/JANNATMIRZA_ TikTok Star Jannat Mirza leaving Pakistan says mentality of pakistanis not good । पाकिस्तान छोड़ने जा रही है मशहूर TikTok स्टार जन्नत मिर्जा, बोली- यहां के लोगों की mentality अच्छी नहीं

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में चीनी एप टिकटॉक बैन होने के बाद मिलीजुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। पाकिस्तान में टिक-टॉक बैन होने के कई दिन बाद पड़ोसी देश की महशूर टिकटॉक स्टार जन्नत मिर्जा ने पाकिस्तान छोड़ने का ऐलान कर दिया है। इसबात की जानकारी दी The News International ने दी। जन्नत मिर्जा पाकिस्तान में टिक-टॉक स्टार के रूप में बहुत मशहूर हैं। TikTok पर उनके 10 मिलियन फॉलोअर्स थे, हालांकि पाकिस्तान में टिकटॉक बैन होने के बाद जन्नत मिर्जा और उनके फैंस बहुत निराश हैं।

The News International की रिपोर्ट के अनुसार, जब एक फैन ने पूछा, "जन्नत तुम और अलीसबा इस टेकस्ट का जवाब क्यों नहीं दे रहे। तुम जापान क्यों शिफ्ट हो रहे हो?" इसके जवाब में पाकिस्तान की टिकटॉक सनसनी ने जवाब दिया, "क्योंकि पाकिस्तान बहुत प्यारा और अच्छा है लेकिन पाकिस्तान के लोगों की mentality अच्छी नहीं।"

आपको बता दें कि पिछले 9 अक्टूबर को पाकिस्तान, भारत और अमेरिका सहित उन देशों की कतार में शामिल हो गया, जहां चीनी एप टिक-टॉक बैन हैं। हालांकि क्योंकि पाकिस्तान को चीन का बेस्ट फ्रेंड माना जाता है इसलिए किसी को उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी। पाकिस्तान के दूरसंचार नियामक पीटीए ने लोकप्रिय चीनी शॉर्ट वीडियो एप टिक-टॉक पर बैन लगाने के बाद कहा कि उसने यह प्रतिबंध ‘अनैतिक’ सामग्री को लेकर मिली विभिन्न शिकायतों के चलते लगाया गया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X