Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

बीजेपी की शानदार जीत पर अमेरिकी गायिका ने दी शुभकामना,पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

41 वर्षीय मिलबेन भारत में राष्ट्रगान और भक्ति भजन ‘ओम जय जगदीश हरे’ की प्रस्तुति के लिए लोकप्रिय हैं। इन्होंने बीजेपी की जीत पर बीजेपी को शुभकामनाएं दी हैं और पीएम मोदी को सर्वश्रेष्ठ बताया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 04, 2023 16:36 IST
अमेरिकी गायिका मेरी मिलबेन।- India TV Hindi
Image Source : FILE अमेरिकी गायिका मेरी मिलबेन।

American Singer on PM Modi: भारत में चार राज्यों में चुनाव और तीन राज्यों में बीजेपी की बंपर जीत को लेकर न सिर्फ भारत में बल्कि सात समंदर पार से भी प्रशंसकों ने शुभकामनाएं दी हैं। ऐसी ही एक पीएम नरेंद्र मोदी की फैन है अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन। 41 वर्षीय मिलबेन भारत में राष्ट्रगान और भक्ति भजन ‘ओम जय जगदीश हरे’ की प्रस्तुति के लिए लोकप्रिय हैं। इन्होंने बीजेपी की जीत पर बीजेपी को शुभकामनाएं दी हैं और पीएम मोदी को सर्वश्रेष्ठ बताया है। 

3 दिसंबर को चार राज्यों की मतगणना में मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिल गया है। मध्य प्रदेश में भाजपा प्रचंड बहुमत पाकर 163 सीटें जीतने में सफल रही। वहीं राजस्थान में भाजपा को 115 सीटों पर जीत मिली। छत्तीसगढ़ में भाजपा 54 सीटें जीतकर सत्ता कब्जाने में सफल रही है। भाजपा की शानदार चुनावी जीत पर अफ्रीकी-अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री मैरी मिलबेन ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी की जोरदार प्रशंसा की।

भारत की पहली पसंद मोदी

मैरी मिलबेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा कि भारत में राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे महत्वपूर्ण राज्यों में भाजपा की जीत, अगले साल पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत जीत का अग्रदूत है। उन्होंने कहा कि पीएम पद के लिए उम्मीदवार के तौर पर भारत की पहली पसंद मोदी हैं। इसके अलावा वह अमेरिका-भारत संबंधों के लिए भी सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। 

पहले भी कर चुकी हैं तारीफ

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में शानदार जीत दर्ज की। वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस ने तेलंगाना में बड़ी जीत से सांत्वना हासिल की। इससे पहले सात सितंबर को गायिका मिलबेन ने जी 20 के पूर्ण सदस्य के रूप में अफ्रीकी संघ को शामिल करने के प्रस्ताव के लिए पीएम मोदी की सराहना की थी। 

इसलिए भारत में हैं लोकप्रिय

41 वर्षीय मिलबेन भारत में राष्ट्रगान और भक्ति भजन ‘ओम जय जगदीश हरे’ की प्रस्तुति के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने जून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान एक कार्यक्रम में भारत का राष्ट्रीय गान ‘जन गण मन’ गाया था। वह पहले भी कई बार पीएम मोदी की प्रशंसा कर चुकी हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement