Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विक्की-कैट की शादी में यूं बाराती बने थे नेहा धूपिया और अंगद बेदी, शेयर की फोटोज

नेहा ने उनकी मैरिज सेरेमनी से 'बारातियों' की शानदार अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।इन तस्वीरों में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ट्रेडिशनल आउटफिट में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 15, 2022 11:01 IST
Neha Dhupia shares unseen pictures- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ NEHADHUPIA Neha Dhupia shares unseen pictures

Highlights

  • नेहा और अंगद कैटरीना-विक्की की शादी में बाराती बनकर गए थे।
  • कैटरीना-विक्की ने अपनी पहली लोहड़ी साथ में मनाई।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में इंडस्ट्री से कुछ क्लोज फ्रेंड्स को ही बुलाया था। कपल की शादी जबरदस्त सिक्यॉरिटी के बीच राजस्थान में धूमधाम से हुई थी। जिसकी तस्वीरें खुद दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी को एक महीने पूरा हुआ है। फैंस ने  दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरों के अलावा शायद ही कोई दूसरी तस्वीर देखी है।

वहीं बॉलीवुड के क्यूट कपल एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी दिसंबर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के शानदार शादी समारोह में शामिल होने वालों में से एक थे। इस बीच, नेहा ने उनकी मैरिज सेरेमनी से 'बारातियों' की शानदार अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ट्रेडिशनल आउटफिट में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही आप चारों ओर बिखरी गुलाब की पंखुड़ियों को देख सकते हैं, जो माहौल को खुशनुमा बना रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा - 'थ्रोबैक।' साथ ही उन्होंने बताया कि वे कैटरीना और विक्की की शादी में बाराती बनकर गए थे।

विक्की और कैटरीना, जिन्हें प्यार से विकट कहा जाता है, ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी पहली लोहड़ी की तस्वीरें शेयर कीं। इस मौके पर कैटरीना ने लाल रंग का एथनिक सूट पहना था जो पंजाबी ट्रेडिशनल लुक दे रहा था। एक तस्वीर में, कपल को एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए देखा जा सकता है।

बता दें, 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले दोनों ने इंदौर में अपनी पहली लोहड़ी मनाई है क्योंकि विक्की फिलहाल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर में हैं।

अपारशक्ति खुराना फिल्म 'बर्लिन' में अपने किरदार के लिए सीखेंगे साइन लैंग्वेज 

एकता कपूर को है 'नागिन 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस ने सुझाया रुबीना दिलैक का नाम

रितिक रोशन और अमीषा पटेल की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' को हुए 22 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement