Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ी,पटना के हॉस्पिटल में हुआ MRI, देखें VIDEO

तेजस्वी यादव को कमर में भयंकर दर्द है, जिसकी वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर आना पड़ा। हालात ये हैं कि वह सही से चल भी नहीं पा रहे। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह दर्द से परेशान दिख रहे हैं।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Rituraj Tripathi Updated on: May 07, 2024 14:17 IST
Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB/INDIA TV तेजस्वी यादव

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद पटना के एक हॉस्पिटल में उनका MRI किया गया है। तेजस्वी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उनकी तबीयत खराब दिख रही है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल तेजस्वी यादव ने कमर में बढ़ते दर्द की वजह से कल देर शाम IGIMS हॉस्पिटल पटना में MRI करवाया। उनके स्पाइनल सेग्मेंट में निरंतर 10 दिनों से दर्द है, जो विगत 4 दिन में अधिक बढ़ गया है। 

तीसरे चरण के चुनाव तक तेजस्वी 109 सभाएं कर चुके हैं। मंच या हेलिकॉप्टर में चढ़ते-उतरते समय या किसी ऊबड़-खाबड़ जगह पर पैर का संतुलन बिगड़ने से ऐसा हुआ है। अभी वो दर्द निवारक दवाएं और इंजेक्शन लेकर प्रचार पर जा रहे हैं। शाम होते-होते  तीसरी-चौथी सभा के बाद यह दर्द अधिक बढ़ जाता है।

हालही में तेजस्वी जब अररिया में जनसभा करने गए थे तो अचानक उनकी पीठ में दर्द हुआ था। इस दौरान उन्हें चलने में भी परेशानी होने लगी थी। सुरक्षाकर्मियों ने तेजस्वी को सहारा देकर मंच से कार तक पहुंचाया था। जब यह घटना घटी तब वह अररिया में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार, अररिया के सिमरा थाना क्षेत्र में भाषण समाप्त होने के बाद तेजस्वी बगल में बने शौचालय में पेशाब करने गए। इसी दौरान उनके पैर में मोच आ गई। पीठ में दर्द का अनुभव हुआ तो चलने में लड़खड़ाते हुए देखे गए। इसके बाद आरजेडी नेता और पुलिसकर्मी ने उन्हें सहारा दिया और मंच से कार तक ले गए। इसके बाद हेलिकॉप्टर तक ले गए।

अररिया के फारबिसगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जेडीयू पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कमाई, दवाई, पढ़ाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई जैसे मुद्दों पर जनता चुनाव लड़ रही है। लेकिन बीजेपी और सरकार में बैठे लोग इन मुद्दों से दूर भाग रहे हैं। बीजेपी के लोग जनता के मुद्दे पर बोल ही नहीं रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement