Thursday, July 11, 2024
Advertisement

LJP प्रमुख पशुपति पारस को बड़ा झटका, खाली करना होगा पार्टी का ऑफिस; सामने आई ये वजह

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति पारस को पटना स्थित पार्टी ऑफिस खाली करना होगा। दरअसल, पटना में स्थित पार्टी ऑफिस का आवंटन रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से टैक्स जमा नहीं करने की वजह से ये कार्रवाई की गई है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Amar Deep Published on: June 14, 2024 18:59 IST
LJP प्रमुख पशुपति पारस को खाली करना होगा पार्टी ऑफिस।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE LJP प्रमुख पशुपति पारस को खाली करना होगा पार्टी ऑफिस।

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, उन्हें पटना में स्थित एलजेपी का दफ्तर अब खाली करना पड़ेगा। बता दें कि पटना एयरपोर्ट रोड पर स्थित एलजेपी दफ्तर का आवंटन रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि टैक्स का भुगतान नहीं करने की वजह से पार्टी दफ्तर का आवंटन रद्द कर दिया गया है। बदा दें कि 18 साल पहले ये दफ्तर रामविलाश पासवान को आवंटित किया गया था।

नहीं जमा किया गया टैक्स

दरअसल, पशुपति पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के पटना एयरपोर्ट रोड पर स्थित एलजेपी दफ्तर 1, व्हीलर रोड का आवंटन रद्द कर दिया गया है। इसकी वजह टैक्स का भुगतान नहीं किया जाना बताया जा रहा है। आवंटन रद्द होने की अधिसूचना भी भवन निर्माण विभाग ने जारी कर दी है। ऐसे में अब ये दफ्तर पशुपति पारस को खाली करना होगा। 

रामविलास पासवान को मिला था दफ्तर

बता दें कि करीब 18 साल पहले यह ऑफिस रामविलास पासवान की पार्टी को दिया गया था। आपसी विवाद के बाद जब चाचा-भतीजे अलग हुए तब से पशुपति पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का कार्यालय यहीं से चल रहा था। हालांकि 2019 के बाद से इसे रिन्यू नहीं कराया गया। इसके अलावा कोई टैक्स जमा नहीं किया गया। इसके बाद भी पशुपति पारस 5 साल से इस जगह से ही ऑफिस चलाते रहे। टैक्स जमा नहीं किये जाने के कारण आवंटन को रद्द कर दिया गया है। ऐसे में अब जल्द ही राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को ये दफ्तर खाली करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- 

तो दिल्ली में गिरा दिया जाएगा ये शिव मंदिर! सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले को रखा बरकरार; जानें पूरा मामला

फिर बोरवेल में फंसी मासूम की जिंदगी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी; देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement