Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शादी में आए वीडियोग्राफर की दूल्हे की बहन से लड़ी आंख, लेकर हुआ फरार, पुलिस कर रही तलाश

लड़की 6 मार्च को घर से निकली है, जिसका अब तक पता नहीं चल पाया है। पीड़ित पिता का इस मामले में कहना है कि उन्हें आसपास के लोगों ने बताया कि बेटे की शादी में आया वीडियोग्राफर उनकी बेटी को बहला-फुसलाहकर अपने साथ ले गया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 13, 2024 9:57 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक विवाह समारोह में वीडियोग्राफी करने आए युवक पर ही दूल्हे की बहन को भगाकर ले जाने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला चंदवारा घाट के दामोदरपुर इलाके का है। लापता लड़की के पिता ने अहियापुर थाने में FIR दर्ज कराई है, जिसमें युवक पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया गया है।

6 मार्च को घर से निकली थी लड़की, अब तक नहीं मिली

बताया जाता है कि गांव में एक लड़के का विवाह था, जिसमें वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए एक युवक को बुलाया गया था। आरोप है कि युवक लड़के की नाबालिग बहन को लेकर फरार हो गया। मामला चंदवारा घाट के दामोदरपुर इलाके का है। लड़की के पिता के मुताबिक लड़की 6 मार्च को घर से निकली है, जिसका अब तक पता नहीं चल पाया है। पीड़ित पिता का इस मामले में कहना है कि उन्हें आसपास के लोगों ने बताया कि बेटे की शादी में आया वीडियोग्राफर उनकी बेटी को बहला-फुसलाहकर अपने साथ ले गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

लड़की के पिता वीडियोग्राफर के घर भी गए तो उसके परिजनों ने इनकार कर दिया। हालांकि, आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपी लड़की को लेकर आया था। अहियापुर के थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि एक लड़की की गुमशुदगी को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। (IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement