1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. क्षेत्रीय दलों को लेकर राहुल गांधी के बयान पर नीतीश ने साधी चुप्पी, कहा, 'बयान नहीं देखा'

Nitish kept silent on Rahul Gandhi's statement: क्षेत्रीय दलों को लेकर राहुल गांधी के बयान पर नीतीश ने साधी चुप्पी, कहा, 'बयान नहीं देखा'

 राहुल गांधी के क्षेत्रीय दलों को कमतर आंकने के संबंध में सवाल पूछा गया तब मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अब तक उनका बयान नहीं देखा और सुना है।

Niraj Kumar	Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: May 17, 2022 20:22 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Kumar

Highlights

  • क्षेत्रीय दलों को कमतर आंकने के राहुल के बयान पर नीतीश ने साधी चुप्पी
  • नीतीश कुमार ने राहुल के बयान को नहीं दी ज्यादा अहमियत

पटना:  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पार्टी के चिंतन शिविर में क्षेत्रीय पार्टियों पर उठाए गए सवाल को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ज्यादा अहमियत नहीं दी। उन्होंने कहा कि उनका बयान नहीं देखा है। पटना में पत्रकारों से चर्चा करने के दौरान पत्रकारों ने जब राहुल गांधी के क्षेत्रीय दलों को कमतर आंकने के संबंध में सवाल पूछा गया तब मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अब तक उनका बयान नहीं देखा और सुना है।

राज्यसभा चुनाव में अनिल हेगड़े होंगे उम्मीदवार

जनता दल यूनाईटेड (जदयू) द्वारा सांसद किंग महेंद्र उर्फ महेंद्र प्रसाद के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए वरिष्ठ नेता अनिल हेगड़े को उम्मीदवार घोषित करने पर मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा कि लंबे समय से वह पार्टी से जुड़े हैं और उनके नाम पर सभी की सहमति है। उसके बाद उनके नाम की घोषणा की गई।

अपनी बात रखने का सबको अधिकार-नीतीश

नीतीश कुमार ने हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी की ओर से राज्यसभा और विधान परिषद में एक सीट की मांग किए जाने पर कहा कि अपनी बात रखने का सबको अधिकार है। कोई कुछ भी मांग सकता है, मांगने में क्या जाता है।

सहयोगी दलों की राय लेकर हो एनडीए में फैसला-मांझी

राजग में शामिल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के मांझी ने मांग की थी कि राजग के अंतर्गत राज्यसभा अथवा विधान परिषद की एक सीट उनकी पार्टी को चाहिए। मांझी ने कहा कि राजग में कोई भी निर्णय हो तो घटक दल की राय लेकर किया जाना चाहिए।

इनपुट-आईएएनएस