Tuesday, June 04, 2024
Advertisement

त्यौहारों पर एयर इंडिया का महिला यात्रियों को तोहफा, किराये में मिलेगी 25% की छूट

नई दिल्ली: त्यौहारों के दौरान हवाई यात्रा के लिये यात्रियों को आकर्षित करने के इरादे से एयर इंडिया ने महिला यात्रियों को किराये में 25% छूट समेत 4 योजनाओं की पेशकश की। एयर इंडिया ने

Bhasha
Updated on: October 17, 2015 11:54 IST
एयर इंडिया महिलाओं को...- India TV Hindi
एयर इंडिया महिलाओं को देगा किराये में 25% की छूट

नई दिल्ली: त्यौहारों के दौरान हवाई यात्रा के लिये यात्रियों को आकर्षित करने के इरादे से एयर इंडिया ने महिला यात्रियों को किराये में 25% छूट समेत 4 योजनाओं की पेशकश की।

एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ने 4 योजनायें एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा पेश की है। त्यौहारों के दौरान घरेलू क्षेत्र में यात्रा करने वाले एक्जक्यूटिव क्लास के यात्रियों के लिये यह पेशकश की गयी है।

इस पेशकश की वैधता 1 नवंबर से 31 दिसंबर है।

एयर इंडिया के अनुसार एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले महिला कार्यकारी तथा सभी महिला यात्रियों को बिजनेस कार्ड या पहचानपत्र की प्रति सौंपने पर 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

साथ ही एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा के तहत एयर इंडिया के घरेलू मेट्रो नेटवर्क पर (बेंगलूरू और चेन्नई को छोड़कर) 1 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच 4 बार यात्रा करने पर बिजनेस क्लास का एक तरफ का टिकट तथा छह यात्रा करने पर आने-जाने का टिकट मुफ्त मिलेगा।

इसी प्रकार, अगर कोई यात्री इकोनामी क्लास में लगातार सात दिनों में महानगर क्षेत्र दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरू में 4 बार यात्रा करता है, उसे एक्जक्यूटिव क्लास का अपग्रेड वाउचर मिलेगा।

एयर इंडिया ने कहा कि साथ ही इस अवधि के दौरान एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले सभी यात्री साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement