1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली में हथियार तस्करी के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, 7 अवैध हथियार और 27 कारतूस बरामद

दिल्ली में हथियार तस्करी के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, 7 अवैध हथियार और 27 कारतूस बरामद

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा, ''एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए हमारी टीम ने 20 अगस्त को अवैध हथियारों की आपूर्ति में लगे दो लोगों की पहचान की और उन्हें मंगोलपुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।''

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2021 13:31 IST
दिल्ली में हथियार तस्करी के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, 7 अवैध हथियार और 27 कारतूस बरामद- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO दिल्ली में हथियार तस्करी के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, 7 अवैध हथियार और 27 कारतूस बरामद

नयी दिल्ली। पुलिस ने बाहरी दिल्ली के मंगोलापुरी इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से सात अवैध हथियार बरामद किए हैं। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगोलापुरी निवासी विपिन (22) और इमरान (28) पिछले आठ महीने से हथियारों की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि दोनों पिछले कुछ समय से बेरोजगार थे और इसी दौरान वे उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति के संपर्क में आए, जिसने उन्हें आसानी से पैसा कमाने का लालच देकर इस काम में शामिल किया।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा, ''एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए हमारी टीम ने 20 अगस्त को अवैध हथियारों की आपूर्ति में लगे दो लोगों की पहचान की और उन्हें मंगोलपुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।'' अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के पास से सात अवैध हथियार और 27 कारतूस बरामद किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि यह भी पता चला है कि दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के हथियार आपूर्तिकर्ताओं और दिल्ली के बाहरी इलाकों में सक्रिय गिरोहों के बीच माध्यम के रूप में काम करते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने खुलासा किया है कि उन्हें उत्तर प्रदेश के एक आपूर्तिकर्ता से अवैध हथियार मिले थे। 

bigg boss 15