Friday, May 03, 2024
Advertisement

Haryana News: गुरुग्राम में शराब का ठेका ही लूट ले गए बदमाश, स्टाफ को बंदूक की नोक पर बनाया था बंधक

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में दो नकाबपोश बदमाशों ने शराब की एक दुकान को लूट लिया। बदमाशों ने शराब की दुकान के तीन कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर कथित रूप से बंधक बनाया और फिर नकदी लेकर फरार हो गए।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Published on: July 24, 2022 19:45 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • गुरुग्राम में शराब की दुकान पर हुई लूट
  • स्टाफ को बंदूक की नोक बनाया बंधक
  • स्टाफ को बंदूक की नोक बनाया बंधक

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में दो नकाबपोश बदमाशों ने शराब की एक दुकान को लूट लिया। बदमाशों ने शराब की दुकान के तीन कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर कथित रूप से बंधक बनाया और फिर नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को बख्तावर चौक पर स्थित शराब की एक दुकान में हुई। पुलिस के अनुसार घटना की सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि रात लगभग 11 बजे आरोपी दुकान में घुसे और उन्होंने गोली चलाई। 

स्टाफ को बंधक बनाकर बंदूक की बट से मारा  

शराब की दुकान में काम करने वाले अशोक कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा, “ दुकान में घुसने के बाद उन्होंने मुझे समेत और दो साथियों को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और गल्ले में से पूरी नकदी उनके हवाले करने को कहा। जब मैंने इसका विरोध किया तो उनमें से एक ने मेरे सीने पर पिस्तौल के पिछले हिस्से से वार किया। इसके बाद वे पूरी नकदी लेकर फरार हो गए।”  पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 392 (लूट), 34 (साझा इरादा) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) यशवंत यादव ने कहा, “हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं और लुटेरों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।" 

दिल्ली में एटीएम काटकर छह लाख रुपये लूटे
वहीं इससे दो दिन पहले पश्चिमी दिल्ली के मितराऊं गांव में चार अज्ञात लोग ने लूट को अंजाम दिया था। शुक्रवार तड़के चार अज्ञात लोग कथित तौर पर एक एटीएम को काटने के बाद उसमें से छह लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। द्वारका क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन के मुताबिक यह घटना तड़के करीब साढ़े चार बजे हुई। चारों संदिग्ध एक कार में वहां पहुंचे और गैस कटर मशीन का इस्तेमाल करते हुए एक सरकारी बैंक के एटीएम को काट कर उसमें से नकदी वाली ट्रे लेकर वहां से फरार हो गए। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement