Sunday, May 05, 2024
Advertisement

श्रद्धा मर्डर केस: हत्यारे बॉयफ्रेंड पर चौंकाने वाला खुलासा, इस टीवी सीरीज से आया था बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने का आइडिया

पुलिस सूत्रों से पता लगा है कि आफताब ने जिस कमरे में श्रद्धा की हत्या की थी, वह उसी में सोता था और वहां से जोमैटो से खाना मंगवाता था। वह सामान्य तरीके से रह रहा था, जिससे किसी को शक ना हो। हालांकि वह आस-पास के किसी भी तरह के लोगों से मेलजोल नहीं बढ़ाता था।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: November 14, 2022 21:03 IST
Shraddha Murder Case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आफताब और श्रद्धा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 5 महीने पहले यानी मई 2022 में हुए एक मर्डर केस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की बेरहमी से हत्या कर दी। आफताब और श्रद्धा रिलेशनशिप में थे और आफताब ही उसे मुंबई से दिल्ली लेकर आया था। लेकिन बाद में जब दोनों की आपस में नहीं बनी तो आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शव के 35 टुकड़े करके दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों पर फेंक दिया।

मर्डर के बाद आफताब जोमेटो से ऑर्डर करता था खाना

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फेंकने के बाद आफताब सामान्य तरीके से जीवन जी रहा था, जिससे किसी को शक ना हो। आफताब रोजाना उसी कमरे में सोता था, जिस कमरे में श्रद्धा की हत्या की थी। आफताब हत्याकांड के बाद जोमैटो से खाना मंगाता था। वह आस-पास के लोगों से नहीं मिलता था और उसे अपने इस जुर्म पर कोई अफसोस नहीं है। आफताब और श्रद्धा 8 मई को दिल्ली आए थे और एक रात पहाड़गंज होटल में रुके थे। उसके बाद वह सैजदुल्लाजाब में होस्टल में रुके। वह सारी लोकेशन गूगल पर ढूंढकर पहुंचे थे।

इस सीरीज को देखकर आया बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने का आइडिया 

मर्डर से पहले आफताब और श्रद्धा घूमने के लिए हिमाचल प्रदेश गए थे। आफताब को Dexter TV Series देखकर श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने का आइडिया आया था। आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखने के लिए लोकल मार्किट की तिलक इलेक्ट्रॉनिक से फ्रिज खरीदा था। 

आरोपी ने 18 दिनों तक श्रद्धा के शव के टुकड़ों में से बदबू ना आए, इसी लिए उसने बाजार से एक बड़ा फ्रिज खरीदा था और उस फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंका। 

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब रोजाना रात को श्रद्धा के शरीर के कुछ टुकड़े थैली में डालकर महरौली के जंगलों में फेंक आता था। वह चाहता था कि श्रद्धा के शव के टुकड़े जानवर खा लें और वह पकड़ा ना जाए।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement