Monday, April 29, 2024
Advertisement

भजनपुरा मैनेजर हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, मोहम्मद समीर उर्फ माया ने मारी थी गोली

दिल्ली के भजनपुरा में हुए मैनेजर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को सिग्नेचर ब्रिज से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियो की पहचान कर ली है।

Reported By : Sanjay Sah, Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: August 31, 2023 9:48 IST
Bhajanpura manager murder case One accused arrested by delhi police Mohammad Sameer alias Maya shot - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भजनपुरा हत्याकांड के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के भजनपुरा में 29 तारीख की रात एक प्राइवेट कंपनी के सीनियर मैनेजर की हत्या कर दी गई थी। इस मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में बिलाल गनी उर्फ मल्लू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है जो कि भजनपुरा इलाके का ही रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया है। साथ ही दूसरे मुख्य आरोपी माया गैंग के मुखिया को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि हरप्रीत और गोविंद को माया ने ही गोली मारी थी। पुलिस के मुताबिक रोड रेज की घटना के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। गौरतलब है कि 29 अगस्त की रात 11.40 बजे बिलाल गनी और उसके साथिया ने सभाष विहार, भजनपुरा के पास दो लोगों को रोका और उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी। 

भजनपुरा कांड के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि मृतक की पहचान हरप्रीत गिल के रूप में हुई। हरप्रीत एक प्राइवेट करने में सीनियर मैनेजर के पोस्ट पर काम करते थे। बता दें कि इस घटना में घायल शख्स की पहचान गोविंद सिंह के रूप में हुई है। दरअसल बिलाल 29 अगस्त की रात अपने अन्य चार साथियों मोहम्मद समीर उर्फ माया, सोहेल उर्फ बावर्ची, मोहम्मद जुनैद उर्फ बिरयानी और अदनान उर्फ डॉन के साथ घर पर पार्टी कर रहा था। इस दौरान रात 10 बजे करीब वह अपने दोस्तों के साथ घूमने निकाल। इस दौरान मोहम्मद समीर उर्फ माया के पास पिस्टल थी। इस दौरान घूमते हुए वे भजनपुर की संकरी गलियों में चले गए जहां एक बार में केवल एक ही बाइक निकल सकती थी। 

क्यों हुई थी हत्या

इस दौरान दूसरी तरफ से गली में हरप्रीत गिल और गोविंद सिंह आ रहे थे। इस दौरान दोनों चाहते थे कि सामने वाला पक्ष रास्ता दे। इसके बाद विवाद शुरू हुआ और बिलाल आगबबूला हो गया। जुनैद उर्फ बिरयानी ने तुरंत गाड़ी से उतरकर गोविंद सिंह को थप्पड़ मार दिया। जब गोविंद और हरप्रीत बात करने के लिए नीचे उतरने लगे, इसी दौरान मोहम्मद समीर उर्फ माया ने गोली चला दी। गोली हरप्रीत और गोविंद सिंह के सिर में लगी। इस घटना के बाद हरप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई। गोविंद सिंह का अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि सीसीटीवी के जरिए पुलिस बदमाशों को पहचान गई और आज सुबह ही बिलाल को गिरफ्तार कर लिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement